Share:
राहुल गांधी बने Messi, तो खड़गे ने धरा Mbappe का रूप, सोशल मीडिया पर मचा बवाल
राहुल गांधी बने Messi, तो खड़गे ने धरा Mbappe का रूप, सोशल मीडिया पर मचा बवाल

नई दिल्ली: फीफा वर्ल्ड कप 2022 भले ही अर्जेंटीना की जीत के साथ समाप्त हो गया हो, मगर इसका खुमार लोगों के सिर पर अब तक चढ़ा हुआ है। आम जनता से लेकर नेता तक फीफा वर्ल्ड कप और अपने पसंदीदा खिलाड़ियों की चर्चा कर रहे हैं। कांग्रेस के दिग्गज नेता और उत्तराखंड के पूर्व सीएम हरीश रावत ने भी एक तस्वीर साझा की है, जिसकी जमकर चर्चा हो रही है।

 

 दरअसल, इस तस्वीर में कांग्रेस के लोकसभा सांसद राहुल गांधी को लियोनेल मेसी (Lionel Messi) और कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे को एम्बापे (Mbappe) के रूप में दर्शाया गया है। फोटोशॉप की गई तस्वीर में राहुल गांधी को अर्जेंटीना की ड्रेस पहने हुए दिखाया गया, तो खड़गे फ्रांस की ड्रेस पहने हुए नज़र आ रहे हैं। राहुल गांधी को मेसी और खड़गे को एम्बापे बताती हुई तस्वीर साझा करते हुए उत्तराखंड के पूर्व सीएम हरीश रावत ने लिखा, ''क्या कमाल है। मेसी और एम्बापे एक ही टीम में।'

इस पोस्ट में हरीश रावत ने राहुल गांधी को टैग किया है और मल्लिकार्जुन खड़गे का भी हैशटैग इस्तेमाल किया है। यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। ट्विटर पर भी हरीश रावत की इस पोस्ट को एक लाख से अधिक बार देखा जा चुका है। वहीं, 96 यूजर्स ने रि-ट्वीट किया है, जबकि 440 लोगों ने लाइक किया है। बता दें कि मेसी और एम्बापे, दोनों ही एक क्लब PSG के लिए भी खेलते हैं।

गुलाबरा में युवक ने लगाई फांसी, परिजन ने लगाया पुलिस पर गंभीर आरोप

पुरानी रंजिश के चलते हत्या की घटना को दिया अंजाम

नहीं रहा साउथ का ये मशहूर स्टार, PM मोदी ने भी जताया शोक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -