राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर किया बड़ा हमला, महिलाओं के अपमान पर बोली ये बात
राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर किया बड़ा हमला, महिलाओं के अपमान पर बोली ये बात
Share:

सुप्रीम कोर्ट ने सेना में महिलाओं को स्थायी कमिशन देने का आदेश दिया है. कोर्ट के इस आदेश के बाद कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने ट्वीट कर मोदी सरकार को घेरने की कोशिश की. उन्होंने मोदी सरकार पर महिलाओं के अपमान का आरोप लगाते हुए कहा कि भारत की महिलाओं ने भाजपा सरकार को गलत साबित किया है. वहीं भाजपा ने जवाबी हमला बोलते हुए कहा कि किस सरकार ने भारतीय महिलाओं का अपमान किया? क्या आप जानते हैं कि 2010 में महिला अफसरों को लाभ देने वाले दिल्ली हाई कोर्ट के फैसले के खिलाफ कांग्रेस की ही सरकार ने सुप्रीम कोर्ट में अपील दायर की थी.

गोवा सरकार ने इस वजह से धारा 144 को लगाने का आदेश लिया वापस

महिलाओं के अपमान वाले बयान के बाद भाजपा ने भी राहुल गांधी पर पलटवार करते हुए उन्हीं के अंदाज में कांग्रेस को महिला विरोधी ठहराया है. भाजपा महिला मोर्चा सोशल मीडिया की राष्ट्रीय प्रभारी प्रीति गांधी ने ट्वीट किया कि राहुल गांधी, किस सरकार ने भारतीय महिलाओं का अपमान किया? क्या आप जानते हैं कि 2010 में महिला अफसरों को लाभ देने वाले दिल्ली हाई कोर्ट के फैसले के खिलाफ कांग्रेस की ही सरकार ने सुप्रीम कोर्ट में अपील दायर की थी. मैं भारत की महिलाओं आवाज उठाने और कांग्रेस सरकार को गलत साबित करने के लिए बधाई देती हूं.

यूपी : कैबिनेट बैठक में एक दर्जन प्रस्तावों को मिल सकती है मंजूरी, इस मसौदे पर होगी सबकी नजर

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी को सेना में महिलाओं को स्थायी कमिशन देने और केंद्र सरकार को अपनी मानसिकता में बदलाव लाने की नसीहत संबंधी सुप्रीम कोर्ट के आदेश से केंद्र पर हमला का मौका मिल गया. उन्होंने ट्वीट किया कि सरकार ने सुप्रीम कोर्ट में यह दलील दी कि महिला आर्मी अफसर कमांड पोस्ट या स्थायी सर्विस के योग्य नहीं हैं क्योंकि वे पुरुषों से कमतर है. ऐसा करके सरकार ने सभी भारतीय महिलाओं का अपमान किया है. मैं भारत की महिलाओं को आवाज उठाने और भाजपा सरकार को गलत साबित करने के लिए बधाई देता हूं.

असम के मूल निवासियों को परिभाषित करने के लिए सरकार ने किया ये काम

दिल्ली हारने पर भाजपा में बौखलाहट, प्रदेश नेतृत्व को शिकायत में मिल रही ये बातों

NPR के लिए पूरी मदद करेगी महाराष्ट्र सरकार, लेकिन इसके आगे कुछ नहीं - NCP नेता जीतेन्द्र अव्हाड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -