लोकसभा चुनाव: पीएम ने की राजीव गाँधी पर टिप्पणी, राहुल-प्रियंका ने मोदी को घेरा
लोकसभा चुनाव: पीएम ने की राजीव गाँधी पर टिप्पणी, राहुल-प्रियंका ने मोदी को घेरा
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी और उनकी बहन तथा कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने अपने पिता और पूर्व पीएम राजीव गांधी को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा की गई टिप्पणी का तल्ख़ अंदाज में जवाब दिया है। राहुल गाँधी ने कहा है कि आपके कर्म आपका इंतजार कर रहे हैं और मेरे पिता को बीच में खींच लाने पर भी आप नहीं बच सकोगे। जबकि कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने कहा है पीएम मोदी ने बेलगाम सनक में एक नेक व्यक्ति की शहादत का अपमान किया है।

प्रियंका गांधी ने एक ट्वीट करते हुए लिखा कि, 'शहीदों के नाम पर वोट माँगकर उनकी शहादत को अपमानित करने वाले प्रधानमंत्री ने कल अपनी बेलगाम सनक में एक नेक और पाक इंसान की शहादत का निरादर किया। जवाब अमेठी की जनता देगी जिनके लिए राजीव गांधी ने अपनी जान दी। हाँ मोदीजी ‘यह देश धोकेबाज़ी को कभी माफ नहीं करता’।'  वहीं, राहुल गांधी ने कहा है कि मोदी जी लड़ाई समाप्त हो गई है।

उल्लेखनीय है कि शनिवार को एक रैली में पीएम मोदी ने कांग्रेस पर राफेल लड़ाकू विमान सौदे को लेकर उनकी छवि धूमिल करने की कोशिश का आरोप लगाते हुए पूर्व पीएम राजीव गांधी के बहाने राहुल गांधी पर निशाना साधा था. पीएम मोदी ने राजीव गांधी पर कटाक्ष करते हुए कहा था कि 'मिस्टर क्लीन' का जीवनकाल 'भ्रष्टाचारी नंबर वन' के रूप में ख़त्म हुआ था. अपने पिता को लेकर पीएम मोदी द्वारा की गई इसी टिप्पणी पर राहुल व प्रियंका गांधी ने आक्रोश जाहिर किया है और पीएम मोदी को दो टूक जवाब दिया है.

खबरें और भी:-

विपक्ष का कल्चर नामपंथी, वामपंथी, दमनपंथी, लेकिन हम लाए विकासपंथी - पीएम मोदी

अखिलेश ने साधा पीएम मोदी पर निशाना, कहा - ये 180 डिग्री प्रधानमंत्री, मार लेते हैं पलटी

पाकिस्तान ने फिर किया भारतीय राजनयिकों को परेशान, गिरफ्तार कर सामान की तलाशी ली

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -