राहुल गाँधी को आई 'सिंधिया' की याद, बोले- जब ज्योतिरादित्य कांग्रेस में थे तो...
राहुल गाँधी को आई 'सिंधिया' की याद, बोले- जब ज्योतिरादित्य कांग्रेस में थे तो...
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी आज दिल्ली में भारतीय युवा कांग्रेस की दो दिवसीय कार्यकारिणी बैठक में शामिल होने पहुंचे थे। दो दिवसीय कार्यकारिणी बैठक को संबोधित करते हुए केरल की वायनाड लोकसभा सीट से कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने भाजपा नेता और राज्यसभा सदस्य ज्योतिरादित्य सिंधिया का जिक्र करते हुए उन पर तंज कसा है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने कहा कि ज्योतिरादित्य सिंधिया जो कांग्रेस में निर्णायक भूमिका में थे, किन्तु वे भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में पिछली सीट पर बैठे हैं। सूत्रों के अनुसार, राहुल गांधी ने कहा कि भाजपा में सिंधिया को पिछली सीट पर जगह मिल रही है। जब वह कांग्रेस में थे तो हमारे साथ बैठते थे और निर्णायक भूमिका में रहते थे। राहुल गांधी ने कहा कि, जब ज्योतिरादित्य सिंधिया मेरे पास आए थे, तब मैंने उनसे कहा था कि आप मेहनत कीजिए और आने वाले वक़्त में आप सीएम होंगे।

राहुल गांधी ने आगे कहा कि कांग्रेस समंदर है, सबके लिए दरवाजे खुले हैं। किसी को पार्टी में आने से कोई नहीं रोकेगा। राहुल ने कहा कि, कांग्रेस पार्टी की विचारधारा से जो वास्ता नहीं रखते हैं, उन्हें जाने से भी कोई नहीं रोकेगा। यूथ कांग्रेस कार्यकर्ता ने राहुल गांधी से सवाल किया कि अगर जो लोग पार्टी छोड़कर फिर वापसी करते हैं, उन्हें पार्टी में फिर बड़ी निर्णायक भूमिका मिल जाती है। इस पर राहुल ने कहा कि जो लोग पार्टी छोड़कर पार्टी में वापसी करते हैं, उन्हें निर्णायक भूमिका में आने में समय लगेगा।

बंगाल के फाइल फोल्डर से लेकर असम के गमछे तक, 'महिला दिवस' पर पीएम मोदी ने की ये ख़ास खरीदारी

मल्लिकार्जुन खड़गे का मोदी सरकार पर हमला, कहा- अर्थव्यवस्था को तितर-बितर किया

राफेल बनाने वाली कंपनी के मालिक Olivier Dassault की हेलीकाप्टर हादसे में मौत, राष्ट्रपति मैक्रों ने जताया शोक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -