राहुल के जाबाज बल्लेबाज
राहुल के जाबाज बल्लेबाज
Share:

नई दिल्ली: आईपीएल के इस दसवे सत्र में राहुल द्रविड़ के इन तीन शेरो ने छुड़ाए विरोधी टीम के खिलाड़ियों के पसीने, जानिए कौन है वो धुरंधर जो आने वाले समय में होंगे भारतीय क्रिकेट टीम की शान.

1. श्रेयस अय्यर -  यह खिलाडी अभी सिर्फ 22 साल का है. इन्होने गुजरात के खिलाफ खेले गये मैच में 57 गेंदों में 97 रन बनाए दिल्ली डेयरडेविल्स को जीताया, हलाकि अय्यर शुरुआती आईपीएल मैचों में नहीं खेल पाये थे. बता दे आपको अय्यर को 2015 के आईपीएल में इमर्जिंग प्लेयर का खिताब मिला था. वही अब अय्यर ने इस साल रणजी ट्रॉफी के दौरान अपने 1321 रन पुरे कर लिए है.

2. ऋषभ पंत - ऋषभ पंत अभी सिर्फ 19 साल के है, इन्होने आईपीएल में अपने प्रदर्शन से सभी का दिल जीत लिया, उन्होंने गुजरात के खिलाफ खेले गए मैच में 43 गेंदों में 97 रनों बनाये जिसमे 9 छक्के भी शामिल है. बता दे आपको आईपीएल मैच के दौरान पंत के पिता का निधन हो गया था, जिसके बाद उन्होंने अपना पहला अर्धशतक लगाया था.

3. संजू सैमसन-  आईपीएल मैच में सभी की नज़रे इन दिनों संजू सैमसन पर टिकी हुई है. संजू दिल्ली में जुड़ने से पहले राजस्थान रॉयल्स टीम के खिलाडी थे, उन्होंने वहां भी शानदार प्रदर्शन किया था, और वो इस बार भी दिल्ली के उम्दा प्रदर्शन कर है. संजू ने 63 गेंदों में टीम के 103 रन बनाये थे.

भारतीय क्रिकेट टीम के कौन है बाहुबली!

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया बोर्ड ने अपने खिलाड़ियों को लुभाने के लिए अपनाये नए पैतरे

विराट को गिफ्ट में मिली ऑडी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -