राहुल द्रविड़ हो सकते हैं टीम इंडिया के नए कोच
राहुल द्रविड़ हो सकते हैं टीम इंडिया के नए कोच
Share:

नई दिल्ली: BCCI नें राहुल द्रविड़ के सामने टीम इंडिया का नया कोच बनने का प्रस्ताव रखा हैं जिसपर राहुल नें टीम इंडिया का कोच बनने से न तो इंकार किया और न ही कोई ठोस जवाब दिया. उन्होंने सिर्फ इतना कहा कि- 'यह जिम्मेदारी इस बात पर निर्भर करेगी किए क्या इस हाई प्रोफाइल जॉब के लिए मेरे पास वक्त और कैपेसिटी है या नहीं.'

ज्ञात हो की टीम इंडिया के डायरेक्टर रवि शास्त्री का कॉन्ट्रैक्ट खत्म हो गया है और अब बोर्ड की क्रिकेट एडवाइजरी कमेटी (सीएसी) ने टीम में फुल टाइम कोच की पोजिशन के लिए द्रविड़ को एप्रोच किया है. इस विषय पर राहुल नें आगे कहा की जिन्दगी के हर मोड़ पर फैसला सोच समझकर लेना चाहिए. में कोई भी फैसला इस आधार पर लूँगा की क्या मुझमे उस काम को करने की कैपेसिटी है या नही.

राहुल नें आगे कहा की यह एक एक्सपीरियंस है, लर्निंग है. इसको जानने के लिए आपको यह करना होगा. रोज आप इससे कुछ सीखते हैं. उन्होंने आगे कहा की कोई भी फैसला सिर्फ इस आधार पर नहीं लेते कि आप ऐसा करना चाहते हैं, बल्कि यह भी देखना चाहिए कि इसमें कितना समय लगता है और इसकी क्या जरूरतें हैं. आपको ये खुद ये सोचना होगा की क्या आप इस काम में अपना 100% फोकस दे सकते हैं या नही. राहुल फिलहाल अभी इस समय इंडिया ए और इंडिया अंडर 19 के कोच हैं. और इसके साथ ही राहुल दिल्ली डेयरडेविल्स के मेंटर भी हैं.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -