Ind A vs Eng Lions : स्टेडियम में मधुमक्खियों ने बोला हमला, जान बचाकर भागे दिग्गज बल्लेबाज द्रविड़
Ind A vs Eng Lions : स्टेडियम में मधुमक्खियों ने बोला हमला, जान बचाकर भागे दिग्गज बल्लेबाज द्रविड़
Share:

नई दिल्ली : इंग्लैंड लॉयंस और इंडिया ए के बीच खेली जा रही पांच मैचों की वनडे सीरीज के चौथे मुकाबले के दौरान स्टेडियम में कुछ ऐसा नजारा देखने को मिला, जिसे देखने के बाद हर कोई हैरान रह गया. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस मैच में मधुमक्खियों ने स्टेडियम में बैठे दर्शकों पर हमला बोल दिया, जिसके चलते करीब 15 मिनट तक खेल को रोकना पड़ा.

बताया जा रहा है कि इस दौरान हमले में दोनों टीमों के खिलाड़ी तो सुरक्षित रहे, लेकिन कई दर्शके मधुमक्खियों का शिकार बन गए. वायरल वीडियो में आप साफ तौर पर दर्शकों को मधुमक्खियों से लड़ते हुए देख सकते हैं. साथ ही इस दौरान स्टेडियम में घूम रहे भारत ए के कोच और पूर्व दिग्गज बल्लेबाज राहुल द्रविड़ को भी अपनी सुरक्षा के लिए दौड़ लगनी पड़ी. यह वाक्या इंग्लैंड ए की पारी के 28वें ओवर में घटा. 

इंग्लैंड लॉयंस और इंडिया ए के बीच खेली पांच मैचों की वनडे सीरीज का चौथा मुकाबला तिरुवनंतपुरम के ग्रीन फील्ड इंटरनेशनल स्टेडियम के खेला गया था,  मधुमक्खियों के हमले में कुछ दर्शकों के घायल होने की जानकारी मिली है. जिन्हे तुरंत ही अस्पताल में भर्ती कराया गया. हालांकि गनीमत रही कि इस दौरान किसी को भी गंभीर चोट नहीं आई. 15 मिनट खेल रोका गया और सुरक्षा उपायों को लागू किए जाने के बाद ही फिर से शुरू किया गया.

बतौर कप्तान यह रिकॉर्ड बनाने की तैयारी में रोहित

न्यूजीलैंड ने की भारत के खिलाफ तीन मैचों के लिए टी20 टीम की घोषणा

पाकिस्तान के खिलाफ निर्णायक मुकाबले से पहले अफ्रीकन टीम में शामिल हुआ यह खिलाड़ी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -