इन 5 राशिवालों को नए साल में  सबसे ज्यादा परेशान करेगा राहु
इन 5 राशिवालों को नए साल में सबसे ज्यादा परेशान करेगा राहु
Share:

नया साल आने को है। ऐसे में अब हर कोई जानना चाहता है कि उसके लिए नया साल कैसा रहेगा, हालाँकि 5 राशियां ऐसी हैं, जिन पर राहु परेशानियां बनकर टूटेगा। आपको बता दें कि ज्योतिष शास्त्र के मुताबिक, राहु हमेशा उल्टी चाल (वक्री) चलता है। वहीं शनि के बाद सबसे धीमी चाल राहु की ही होती है। जी दरअसल यह करीब डेढ़ साल की अवधि में राशि परिवर्तन करता है। आपको बता दें कि साल 2023 में राहु अक्टूबर तक मेष राशि में रहेगा, जिसके स्वामी मंगल हैं। वहीं इसके बाद वह मीन राशि में चला जाएगा, जो बृहस्पति की राशि है। अब हम आपको बताते हैं कि वो कौन सी राशियां हैं, जिन्हें नए साल में राहु सबसे ज्यादा परेशान करेगा।

मेष: मेष राशि वालों की बुद्धि को राहु कुछ हद तक भ्रम में डालेगा। जी हाँ और इस राशि के लोग काम में जल्दबाजी दिखाने से बचे क्योंकि इससे समस्याएं खड़ी हो सकती हैं। साजिश का शिकार भी हो सकते हैं और लोगों से झगड़े और वाद-विवाद भी जन्म लेंगे। सावधानी के साथ यह समय व्यतीत करें।

पुरुषों की ये आँख फड़कने से मिलता है धन लाभ, जानिए आँख फड़कने का मतलब

 
वृषभ:
राहु आपको शारीरिक कष्ट दे सकता है। डॉक्टरों के चक्कर भी लगाने पड़ सकते हैं। इसके अलावा पैसा फिजूल के कामों में खर्च होगा। केवल यही नहीं बल्कि इस दौरान आप मानसिक रूप से परेशान रह सकते हैं।

तुला: इस अवधि के दौरान नौकरीपेशा लोग संभलकर रहें। इसके अलावा ऑफिस के लोगों से कहासुनी हो सकती है। सावधानी से पेश आएं और बिना सोचे-समझे फैसले भी लेंगे, जिससे बाद में नुकसान होगा। इसी के साथ लोगों के साथ मन-मुटाव भी होने की प्रबल संभावना है। कारोबार के मामलों में निरंकुशता का अनुभव कर सकते हैं। 

मकर: शादीशुदा जिंदगी में उलझनें बढ़ेंगी। इसके अलावा एडजस्ट करने के लिए बहुत ज्यादा कोशिशें करनी होंगी। आप ठंडे दिमाग से काम लें और सब्र रखकर चीज को समझने की कोशिश करें। इसके अलावा घर का माहौल अप्रिय लग सकता है। जिंदगी में उतार-चढ़ाव आ सकते हैं। 

मीन: राहु आपको पैसा तो दिलाएगा लेकिन पैसों के जितना पास पहुंचेंगे, परिवार उतना दूर हो जाएगा। परिवार से अलग महसूस करेंगे। खाने-पीने पर ध्यान दें वरना सेहत खराब हो सकती है। स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखें। 

राहु से बचने के लिए- आप राहु से बचने के लिए राहु मंत्र का जाप करें। इसके अलावा बुधवार को सात तरह के अना, कांच की चीजें, जौ, सरसों, सिक्का, नीले या भूरे रंग के कपड़े का दान करें। राहु दोष है तो गोमेद रत्न धारण करें। इसी के साथ राहु के कारण होने वाली बीमारियों से बचने के लिए राहु यंत्र की पूजा करें। काले कुत्ते को रोटी खिलाएं।

सोमवार को करें शिव के इन मन्त्रों का जाप

आज है सफला एकादशी, जानिए शुभ मुहूर्त और महत्व

चाहते हैं रोगों से मुक्ति तो करें इन मन्त्रों का जाप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -