एक साल की बच्ची को खेत में ले गया रहमान, किया बलात्कार, लहूलुहान छोड़कर हुआ फरार
एक साल की बच्ची को खेत में ले गया रहमान, किया बलात्कार, लहूलुहान छोड़कर हुआ फरार
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले के नानपारा शहर में 1 साल की बच्ची से बलात्कार के आरोप में पुलिस ने भोंदू रहमान नाम के 50 वर्षीय व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, घटना शनिवार (17 फरवरी) शाम की है। पीड़िता उस वक्त खेल रही थी।  रहमान बच्ची को खिलाने के बहाने खेत में ले गया।

इसके बाद उसने 1 साल की मासूम के साथ दुष्कर्म किया। बच्ची की हालत बिगड़ने के बाद रहमान ने उसके शव को खेत में फेंक दिया और घटनास्थल से फरार हो गया।  मामले की जानकारी होने पर पीड़िता के परिवार ने तुरंत पुलिस को सूचित किया और उसे तत्काल चिकित्सा के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र (CHC) नानपारा में भर्ती कराया। बाद में उन्हें बेहतर इलाज के लिए लखनऊ मेडिकल कॉलेज में स्थानांतरित कर दिया गया।

मिथिलेश कुमार राय के नेतृत्व में एक पुलिस टीम अपराध स्थल पर पहुंची और मामले की जांच शुरू की। मामले पर बात करते हुए पुलिस अधीक्षक (बहराइच) वृंदा शुक्ला ने बताया था कि, ''नानपारा थाना क्षेत्र में 1 साल की मासूम से रेप की घटना सामने आई है। अपराध एक 50 वर्षीय व्यक्ति द्वारा किया गया था। मामले की जानकारी स्थानीय पुलिस को दी गई। आरोपी को पहले ही गिरफ्तार कर लिया गया है। यह देखते हुए कि लड़की अभी एक साल की है, हम उसे बेहतर इलाज के लिए लखनऊ स्थानांतरित कर रहे हैं।''

एसपी शुक्ला ने आगे जोर देकर कहा, ''यह एक जघन्य अपराध है. मैं खुद विशेष POCSO अदालत से अनुरोध करूंगी कि मुकदमे की सुनवाई तेजी से की जाए और दोषी को जल्द से जल्द सजा दी जाए। अब भोंदू रहमान के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (IPC) और बाल यौन अपराध रोकथाम (POCSO) अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।

13 दिनों में एक ही स्कूल की 2 लड़कियों ने ख़त्म की जीवनलीला, टीचर पर लगे आरोप

‘मामा’ के घर 14 वर्षीय बच्ची के साथ 5 महीने तक 8 लोगों ने किया सामूहिक बलात्कार, गर्भपात भी करवाया और...

पति ने 2 साल तक नहीं मनाई सुहागरात तो भड़की पत्नी, उठा लिया ये कदम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -