जल्द ही फॉर्म में वापसी करेंगे रहाणे-  पुजारा
जल्द ही फॉर्म में वापसी करेंगे रहाणे- पुजारा
Share:

भारतीय टीम के खिलाड़ियों ने पिछले कुछ मैचों में बहुत शानदार प्रदर्शन किया है. भारतीय टीम तीनो प्रारूप में अच्छा खेल दिखा रही है, लेकिन भारतीय टीम के उप कप्तान अजिंक्य रहाणे फ़िलहाल अच्छा प्रदर्शन नहीं दे पा रहे है. रहाणे ने इस साल की शुरुआत में पल्लेकल में 132 रन की पारी खेली थी, जिसके बाद वह कोई बड़ी पारी नहीं खेल पाए है. चेतेश्वर पुजारा ने उनका समर्थन करते हुए कहा है कि वह जल्द ही फॉर्म में वापसी करेंगे.

उल्लेखनीय है कि उप कप्तान अजिंक्य रहाणे की बल्लेबाजी स्पिन गेंदबाजो के खिलाफ काफी कमजोर साबित हो रही है, इस साल उन्होंने तीन अर्ध शतक और एक शतक लगाया है. पिछले चार मैचों में वह केवल एक बार दहाई के आकड़े को छू पाए है. रहाणे की बल्लेबाजी के बारे में चेतेश्वर पुजारा ने कहा कि  ''रहाणे एक शानदार खिलाड़ी हैं. निश्चित रूप से, इस समय वह स्कोर नहीं बना पा रहा है लेकिन वह ऐसा खिलाड़ी है जो जल्द ही फॉर्म में वापसी करेंगे. उनके खेलने की शैली अद्भुत है और मुझे पूरा भरोसा है कि वह फॉर्म में वापसी के लिए केवल एक पारी दूर हैं. जिस क्षण वह बड़ा स्कोर बनाएंगे, वह फॉर्म में आ जाएंगे और भारतीय टीम के लिए काफी उपयोगी खिलाड़ी साबित होंगे.''

बता दे कि श्रीलंका के खिलाफ कोलकाता में खेले गए टेस्ट मैच की दूसरी पारी में रहाणे बिना रन बनाए ही आउट हो गए थे, नागपुर टेस्ट मैच भी वह केवल दो रन बनाकर आउट हो गए थे .

टेस्ट मैच में पुजारा ने बनाया रिकॉर्ड

कल मैदान में उतरते ही इस रिकॉर्ड को अपने नाम कर लेंगे 'पुजारा'

टेस्ट का पाठ पढ़ा पवेलियन लौटे पुजारा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -