रहाणे ने कहा मुझे खुद पर भरोसा है
रहाणे ने कहा मुझे खुद पर भरोसा है
Share:

नई दिल्ली: भारत और वेस्ट इंडीज मैच से पहले अजिंक्य रहाणे पर कई सवाल उठाये जा रहे थे,  क्योकि वो काफी लम्बे समय से भारतीय क्रिकेट टीम से बाहर भी चल रहे थे, लेकिन इन सबके बावजूद भी रहाणे का कभी खुद पर से भरोसा नहीं उठा  

रहाणे ने वेस्ट इंडीज दौरे पर तीन मैच में  62, 103 और 72 रनो की परिया खेली और भारत को जीत के करीब पहुंचाया. वही तीसरा मैच जीत जाने के बाद हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस में रहाणे से पूछा गया कि क्या आपको अंतरराष्ट्रीय मैचों मे प्लेइंग-11 से बाहर हो जाने पर कभी खुद पर शक हुआ. वही रहाणे ने उत्तर देते हुए कहा कि, बिलकुल भी नहीं, यह सिर्फ कुछ अच्छे रन बनाने और लगातार रन बनाने का मामला है, मैं इस मौके का इंतजार कर रहा था. मैं विराट कोहली और टीम प्रबंधन को धन्यवाद देना चाहता हूं, जिन्होंने मुझे शीर्ष क्रम में बल्लेबाजी करने का मौका दिया.

वही जब रिपोर्टर ने उसने पूछा कि क्या रोहित धीमी शुरुआत में तेजी से रन बना सकते है, जिसपर रहाणे ने कहा कि, मुझे पता है कि मैंने कुछ समय लिया (112 गेंद में 72 रन) लेकिन अगर मैं क्रीज पर रहूं तो मैं इसका फायदा उठा सकता हूं. मैं धीमी शुरुआत की भरपाई कर सकता हूं. मैं मैच के हालात को पढ़ सकता हूं और उसी के मुताबिक खेलता हूं.

कोच बनने के बाद सहवाग नहीं कर सकेंगे ऐसा

सहवाग ने सेनिको को दी मां से बड़ी उपाधि

धोनी ने लगाए सबसे ज्यादा छक्के

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -