राफेल विमान मुद्दा : राहुल बोले सबकों पता है कीमत, फिर भी सरकार इसे बता रही गोपनीय

राफेल विमान मुद्दा : राहुल बोले सबकों पता है कीमत, फिर भी सरकार इसे बता रही गोपनीय

रायपुर. देश में इस वक्त चुनावों का माहौल बना हुआ है. देश के पांच राज्यों में चुनाव बेहद जल्द ही प्रारम्भ होने वाले है और अगले साल के लोकसभा चुनाव भी अब ज्यादा दूर नहीं है. ऐसे में देश की कई बड़े-बड़े नेताओं ने अपने विपक्षियों  पर आरोप प्रत्यारोप लगाना तेज कर दिया. इस कड़ी में आज कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी ने भी राफेल मुद्दे को लेकर केंद्र सरकार और पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए उनपर गंभीर आरोप लगाए है. 

छत्तीसगढ़ चुनाव: राज्य में आज मचेगा घमासान, पीएम मोदी और राहुल गाँधी करेंगे चुनाव प्रचार

दरअसल राहुल गाँधी आज छत्तीसगढ़ में एक चुनावी रैली को सम्बोधित कर रहे थे और इस दौरान ही उन्होंने पीएम मोदी पर यह तंज कसे है.  इस दौरान राहुल ने कहा कि राफेल विमान की कीमतें हर किसी को पता है लेकिन फिर भी  सरकार इसे गोपनीय जानकारी बता रही है. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी ने हाल ही में इस बात को लेकर एक ट्वीट भी किया है. अपने इस ट्वीट में राहुल ने लिखा है कि प्रधानमंत्री कीमत जानते हैं, अनिल कीमत अंबानी जानते हैं, फ्रांस्वा ओलांद भी जानते हैं और एमैनुएल मैक्रों भी जानते हैं। इतना ही नहीं हर पत्रकार जनता है. और तो और रक्षा मंत्रालय के बाबू तक राफेल विमान की कीमतें जानते हैं। 

नोटबंदी के विरोध में आज देशभर में प्रदर्शन करेगी कांग्रेस, आरबीआई मुख्यालय के सामने भी देगी धरना

 

अपने इस ट्वीट में राहुल ने आगे यह भी लिखा कि इन सभी लोगों और संगठनों के साथ-साथ राफेल विमान को बनाने वाली दसॉल्ट अविअशन कंपनी और इसके प्रतिस्पर्धी भी जानते है कि इन विमानों की कीमत क्या है लेकिन फिर भी केंद्र सरकार कहती है कि राफेल की कीमत राष्ट्रीय गोपनीयता है और इसका खुलासा उच्चतम न्यायालय में भी नहीं किया जा सकता है.

ख़बरें और भी 

कोर्ट के आदेश के बावजूद केंद्र सरकार नहीं बताएगी राफेल की कीमत !

राफेल डील मामला: सुप्रीम कोर्ट ने केंद्र सरकार से सीलबंद लिफाफे में मांगी विमान की कीमत समेत अन्य जानकारियाँ

नोटबंदी: कांग्रेस के वार पर बीजेपी का पलटवार, राहुल को करोड़ों की कार से निकाल कर लाइन में खड़ा कर दिया

छत्तीसगढ़ में सभा को संबोधित करते हुए पी एम मोदी पर जमकर बरसे राहुल गांधी

?