पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़, घायल हुए आरोपी की हालत गंभीर

Aug 01 2020 03:12 PM
पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़, घायल हुए आरोपी की हालत गंभीर

लखनऊ: देश के बड़े राज्य उत्तर प्रदेश के लालगंज में शुक्रवार देर रात्रि फतेहपुर रोड पर पुलिस और बदमाशों के मध्य हुई मुठभेड़ में एक बदमाश के दोनों पैरों में 3 गोलियां लगी, जबकि इस मुठभेड़ में एसओजी के सुरेश वर्मा भी गोली लगने से गंभीर रूप से घायल हो गए. घायल बदमाश को जिला हॉस्पिटल रेफर कर दिया गया.

वही हॉस्पिटल से प्राप्त जानकारी के मुताबिक, घायल आरोपी के दोनों पैरों पर तीन गोलियां लगी हैं. उसे उपचार के लिए सीएचसी लाया गया. अवस्था गंभीर होने की वजह से चिकित्सकों ने उसे जिला हॉस्पिटल रेफर कर दिया. साथ ही एसओजी के सुरेश वर्मा के दाहिने बांह में गोली छूकर निकल गई है. मुठभेड़ में घायल बदमाश सोनू यादव पुत्र रामबोध यादव गांव पूरे मेहरबान बेहटा खुर्द भदोखर का रहवासी है.

शहर के पुलिस अधीक्षक स्वप्निल ममगई ने अपने बयान में बताया कि 3 दिन पूर्व लालगंज में एक सर्राफा कारोबारी के साथ हुई, लूट की घटना के सिलसिले में मुखबिर की जानकारी से सतर्क पुलिस चेकिंग कर रही थी. ठीक उसी वक़्त एक बाइक पर सवार दो बदमाश पुलिस के रोकने पर भागने लगे. पीछा करने पर बदमाशों ने पुलिस पर फायर कर दिया. गोलीबारी में एसओजी के सुरेश वर्मा घायल हो गए, इस पर पुलिस ने भी जवाबी गोलीबारी की, जिससे एक बदमाश के दोनों पैरों में गोली लगी, और वह मौके पर ही गिर गया, और उसे दबोच लिया गया. गोली लगने से घायल बदमाश को हॉस्पिटल लाया गया. वही बदमाशों के खिलाफ कड़ी कार्यवाही की जाएगी.

वन नेशन वन राशनकार्ड योजना से जुड़े 4 नए राज्य, जम्मू कश्मीर का भी नाम शामिल

राम मंदिर पर फिर बोले दिग्विजय सिंह, कहा- 'सही मुहूर्त पर नहीं हो रहा भूमिपूजन'

कोर्ट की अवमानना वाले प्रावधान को चुनौती, प्रशांत भूषण, राम और शौरी ने SC में लगाई याचिका