अनंत अंबानी संग राधिका मर्चेंट ने दिए पोज, पैप्स से पूछा- 'जामनगर कैसा लगा?'
अनंत अंबानी संग राधिका मर्चेंट ने दिए पोज, पैप्स से पूछा- 'जामनगर कैसा लगा?'
Share:

अंबानी परिवार में जश्न का माहौल है। मुकेश-नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत के वेडिंग फंक्शंस आरम्भ हो चुके हैं। होने वाले दूल्हा-दुल्हन 28 फरवरी को गुजरात के जामनगर पहुंचे। अनंत एवं राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग बैश का आरम्भ अन्नदान से हुआ। जामनगर के रिलायंस टाउनशिप के पास स्थित जोगवड गांव में कपल द्वारा ग्रामीणों को पारंपरिक गुजराती खाना परोसा गया।

अनंत, राधिका एवं मुकेश ने मिलकर गांववालों को बड़े प्यार से खाना खिलाया। इस के चलते पैपराजी को कपल ने पोज भी दिए। राधिका एवं अनंत का खाना सर्व करते हुए वीडियो वायरल हो रहा है। कपल बहुत खुश दिखाई दिया। वे रेड आउटफिट में ट्विनिंग करते नजर आए। राधिका को पैप्स ने बताया वो सभी मुंबई से हैं। ये जानकर वो खुश हुईं। 

फिर अंबानी परिवार की होने वाली बहू ने पैप्स से पूछा- जामनगर कैसा लगा? हवा-पानी कैसा लगा? राधिका की सिंपलिसिटी को लोग बहुत पसंद कर रहे हैं। अनंत संग उनकी जोड़ी को लोगों ने हिट बताया है। जामनगर में 1-3 मार्च को प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन है। सितारों के वहां पहुंचने का सिलसिला आरम्भ हो चुका है। कई ग्लोबल लीडर्स भी फंक्शन का भाग होंगे।

'राधिका मर्चेंट ने मुश्किल समय में मेरा साथ दिया', बोले अनंत अंबानी

 

2002 में ‘मुस्लिम’ भीड़ ने 59 हिंदू कारसेवकों को ज़िंदा जलाया, लेकिन एकता कपूर ने बताया ‘ट्रेन बर्निंग इंसिडेंट’, भड़के लोग

फुटपाथ पर ड्रम बजाते नजर आई ये बॉलीवुड अदाकारा, वायरल हुआ VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -