दिया मिर्ज़ा ने पहली बार दिखाया अपने बेटे का चेहरा, फैंस हुए दीवाने
दिया मिर्ज़ा ने पहली बार दिखाया अपने बेटे का चेहरा, फैंस हुए दीवाने
Share:

बाॅलीवुड अभिनेत्री दीया मिर्जा बीते वर्ष मई में प्यारे से बेटे की मां बनी थी। उन्होंने अपने बेटे का नाम अव्यान आजाद रेखी रख दिया है। दीया हमेशा अपने लाडले संग तस्वीरें साझा करती रहती हैं लेकिन इन फोटोज में उन्होंने कभी अव्यान का पूरा चेहरा नहीं अब तक नहीं दिखाया है। वहीं अब दीया मिर्जा ने अपने फैंस को तोहफा भी दिया जा रहा है। उन्होंने सोशल मीडिया पर पहली बार बेटे अव्यान की सोलो पिक्चर साझा की है, इसके उपरांत बॉलीवुड सिलेब्स और फैंस उस पर खूब प्यार बरसाने में लगा हुआ है।

साझा की गई फोटोज में अव्यान सोफे पर बैठे हुए हैं और गालों पर उंगली रखकर पोज देते हुए बहुत क्यूट दिख रहे है। इस फोटो को साझा करते हुए दीया ने कैप्शन में लिखा- एक नया मील का पत्थर, ढेर सारा प्यार। हमेशा हमारे होने के लिए धन्यवाद। फोटो बाॅय मी। बेबी बाॅय अस @vaibhav.rekhi। हम बता दें कि एक्ट्रेस ने ये तस्वीर जैसे ही साझा की फैंस अव्यान की क्यूटनेस को देख पागल हो गए। फैंस ही नहीं स्टार्स ने भी अव्यान की तस्वीर पर खूब प्यार लुटाया। नई-नई मां बनी प्रियंका चोपड़ा ने कमेंट कर लिखा- 'हैलो बेबी।'

वहीं करीना कपूर ने बेबी को आशीर्वाद दिया है। अमृता अरोड़ा, नेहा धूपिया, बिपाशा बसु, प्रीति जिंटा और लारा दत्ता सहित अन्य स्टार्स ने भी खूब प्यार बरसते हुए नज़र आ रहे है। गौरतबल है कि दीया मिर्जा और वैभव रेखी का विवाह साल फरवरी माह में हुई थी। दीया और वैभव दोनों की ही ये दूसरी शादी थी। वैभव की पहली शादी से एक बेटी भी है। दीया की अपनी सौतेली बेटी संग जबरदस्त बाॅन्डिंग हैं। वहीं 14 मई 2021 को दीया और वैभव के घर एक प्यारे से बेटे की किलकारी गूंजी। महीनों बाद ऐक्ट्रस ने अपने बेटे की खबर सोशल मीडिया पर दी। उन्होंने लंबे-चौड़े पोस्ट में ये भी बताया था कि अव्यान प्री-मेच्योर था।

पति संग रेड कार्पेट पर दिखी नेहा की ट्यूनिंग, वायरल हुई फोटोज

कौन है निकिता दत्ता जिससे शादी करने जा रहे हैं जुबिन नौटियाल!

कई विरोधों के बाद भी 'The Kashmir Files' ने पहले दिन ही की ताबड़तोड़ कमाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -