पति संग रेड कार्पेट पर दिखी नेहा की ट्यूनिंग, वायरल हुई फोटोज
पति संग रेड कार्पेट पर दिखी नेहा की ट्यूनिंग, वायरल हुई फोटोज
Share:

बाॅलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ अपनी सुरीली आवाज अपने फैंस का दिल जीतने में तो कामयाब हो चुकी है, लेकिन उन्होंने अपने फैंस के घरों में भी एक अलग ही पहचान बनाई है। नेहा कक्कड़ के गाने ही नहीं बल्कि उनका स्टाइलिश अंदाज भी हमेशा लोगों को दीवाना बना देती है। नेहा की फोटोज सामने आते ही इंटरनेट पर धमाल मचाने में कोई भी कसर नहीं छोड़ती है। इसी बीच एक बार फिर नेहा का दिलकश अंदाज फैंस को देखने के लिए मिला है।

दरअसल, नेहा हाल ही में  पति रोहनप्रीत सिंह संग Smule Mirchi Music Awards 2022 में गई हुई थी। इस बीच की कई फोटोज इंटरनेट पर वायरल होने लगी है। लुक की बात करें तो रेड कार्पेट पर कपल का ऑल ब्लैक लुक देखने के लिए मिल रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार नेहा के बारें में बात की जाए तो उन्होंने ब्लैक कलर का गाउन कैरी किया था जिसमें बेल्ट और बकल थे। गाउन में एक बटन-डाउन फीचर भी था।

हम बता दें कि नेहा ने मिनिमल मेकअप, झुमके और ओपन हेयर्स से पूरा कर रहा है। वहीं रोहनप्रीत के बारें में बात की जाए तो वह ब्लैक फाॅर्मल कपड़ों में हैंडसम नज़र आए। रेड कार्पेट पर कपल ने स्टाइलिश अंदाज में पोज दिए। वर्क फ्रंट के बारें में बात की जाए तो नेहा का गाना नाराजगी हाल ही में रिलीज किया गया है। फैंस ने इस साॅन्ग को काफी पसंद किया। 

कौन है निकिता दत्ता जिससे शादी करने जा रहे हैं जुबिन नौटियाल!

कई विरोधों के बाद भी 'The Kashmir Files' ने पहले दिन ही की ताबड़तोड़ कमाई

रश्मिका के बाद सामंथा को प्रोटेक्ट करते दिखे वरुण धवन, लोगों ने पूछा- 'क्या है माजरा?'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -