आंध्रप्रदेश: पुलिस ने किया सेक्स रैकेट का पर्दाफाश
आंध्रप्रदेश: पुलिस ने किया सेक्स रैकेट का पर्दाफाश
Share:

विजयवाड़ा। आंध्र प्रदेश के विजयवाड़ा में पुलिस की टीम ने एक सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया है. इस सेक्स रैकेट में जिसमे की मुंबई, चेन्नई और अन्य कई जगहों की मशहूर मॉडल्स शामिल हैं. इस छापामार कार्यवाही में टॉलीवुड के एक हास्य कलाकार का एक रिश्तेदार भी शामिल है. इस सेक्स रैकेट में छह लोगो को हिरासत में लिया गया है.

खबर है की यह सेक्स रैकेट तेलगु फिल्म के अभिनेता द्वारा चलाया जा रहा था. वहीं कॉमेडियन के रिश्तेदार का कहना है की वह तो सिर्फ वहां पर एक ग्राहक के तौर पर मौजूद था. साइबर सुरक्षा से जुड़े जानकारों का कहना है की सोशलमीडिया साइट्स पर एक लोकेंटो नाम की एक साइट है जिस पर की अनगिनत हजारों की संख्या में क्लासीफाइड विज्ञापन हैं।

जिनमे की इन क्लासिफाइड विज्ञापन में ऑनलाइन लड़के और लड़कियों को सेक्स के लिए सप्लाई की बात का खुलासा हुआ है। तिरुअनंतपुरम में इस प्रकार की बीस से अधिक साइट्स है. पुलिस ने इसके लिए बारह लोगो को हिरासत में लिया है. इन साइट्स में सेक्स के लिए बच्चो को भी उपलब्ध करवाने का भी ऑफर दिया जा रहा है. इस धंधे से जुड़े लोग इसके लिए कोड वर्डस के द्वारा ही बात को करते थे आम लोगो को यह भाषा समझ नही आ सकती है. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -