राचकोंडा पुलिस ने नशा रोकथाम के लिए चलाया अभियान

राचकोंडा: मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव द्वारा नशीली दवाओं के दुरुपयोग को रोकने के लिए दिए गए निर्देशों को तेज करते हुए, राचकोंडा के पुलिस आयुक्त महेश भागवत ने कहा, “हमने शहर के बाहरी इलाके में नशीली दवाओं के उपयोग को कम करने के लिए अभियान शुरू किया था। ऐसा इसलिए है क्योंकि खुफिया रिपोर्टों में कहा गया है कि ड्रग तस्कर शहर के राजमार्गों और बाहरी इलाकों में ड्रग्स बेचने के लिए इस्तेमाल कर सकते हैं और इसलिए अब्दुल्लापुरमेट पुलिस को राजमार्ग पर सभी वाहनों की जांच करने का निर्देश दिया गया था।

उन्होंने कहा "हम विशेष नशीले पदार्थों के कुत्तों को लाए थे, जिन्हें अभियान चलाने के लिए ड्रग्स सूंघने के लिए प्रशिक्षित किया जाता है। अभियान सफल रहा और नागरिकों ने भी हमारा समर्थन किया।" हैदराबाद में एक और हत्या का मामला, जानकारी के अनुसार, शनिवार सुबह हयातनगर में एक रेस्तरां के पास एक व्यक्ति की कार में हत्या कर दी गई। पीड़ित को कार में देखकर राहगीरों ने पुलिस अधिकारियों को सूचना दी।

पुलिस डॉग स्क्वायड के साथ मौके पर पहुंची और आसपास के इलाकों का मुआयना किया. हत्या गुरुवार और शुक्रवार की दरमियानी रात की बताई जा रही है। पता चला कि हमलावरों ने पीड़िता पर मिर्च पाउडर फेंका और बाद में उस पर चाकू से हमला कर दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और हत्यारों की पहचान के लिए इलाके में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है. शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया। पीड़िता की अभी शिनाख्त नहीं हो पाई है।

कर्नाटक में ईसाई धर्मान्तरण के खिलाफ सड़कों पर उतरा जैन समाज, की कानून बनाने की मांग

कर्नाटक सरकार ने शुरू किया ब्लॉक और लेन-स्तरीय विशेष कोविड वैक्सीन अभियान

गौरी लंकेश हत्याकांड: सुप्रीम कोर्ट ने पलटा हाई कोर्ट का फैसला, आरोपी पर ककोका के तहत चलेगा केस

Most Popular

- Sponsored Advert -