दूसरे दिन भी दर्शकों को 'राब्ता' का स्वाद लगा फीका...
दूसरे दिन भी दर्शकों को 'राब्ता' का स्वाद लगा फीका...
Share:

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत व खूबसूरत अभिनेत्री कृति सेनन के दमदार अभिनय से सजी फिल्म 'राब्ता' जो के सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. इस फिल्म का आज तीसरा दिन है. तथा आज हम फिल्म के दो दिनों के कलेक्शन के बारे में आपको जानकारी देने वाले है बता दे की इस फिल्म के लिए सुशांत व कृति ने काफी मेहनत की थी जो के फिल्म को देखकर ही पता चलता है इस फिल्म में हमे राजकुमार राव भी अपने एक अलग ही अंदाज में नजर आ रहे है. फिल्म में राजकुमार ने एक 324 साल के बूढ़े शख्स का रूप अख्तियार किया है.

जिन्हे पहचान पाना बिलकुल मुश्किल है. अब बात कर ली फिल्म के कलेक्शन के बारे में तो बता दे कि, बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत और एक्ट्रेस कृति सैनन की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘राब्ता’ जो के देखा जाए तो भारत में 1820 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है तथा फिल्म ने अपने दो दिनों के अंतराल में 10 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है.

इस बाबत फिल्म के लिए फ़िल्मी समीक्षकों ने ‘राब्ता’ को मिली जुली प्रतिक्रियाएं दी हैं. फिल्म की कमाई का ये आंकड़ा ट्रेड एनालिस्ट तरन आदर्श ने अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए शेयर किया है. इस फिल्म का निर्देशन दिनेश विजान ने किया है. उनकी इस फिल्म में हमे अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत व कृति सेनन के साथ ही साथ राजकुमार राव का भी दमदार अभिनय देखने को मिल रहा है.

इस उम्र में सलमान लगाएंगे हिप हॉप, कंटेप्ररी का तड़का...

'तिनका तिनका दिल मेरा' काफी इमोशनल गाना है...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -