Share:
REVIEW: ट्विस्ट एंड टर्न्स से भरी हुई है R माधवन की धोखा
REVIEW: ट्विस्ट एंड टर्न्स से भरी हुई है R माधवन की धोखा

सच और झूठ में अगर लड़ाई हो, तो क्या जीत हमेशा सच की हो रही है? अगर  झूठ शिद्दत और सच्चाई से बोला गया हो, तो क्या वाकई सच को झूठा व पागल करार कर दिया जाता है? धोखा राउंड द कॉर्नर देखने के उपरांत आप इन्हीं कुछ प्रश्नों के साथ घर वापस आते हैं। मूवी में चार मुख्य किरदार हैं, और चारों के पास अपनी कहानी है, जिसकी कहानी सच्ची है और किसकी झूठी, इसी पर मूवी आधारित है। 

कहानी: मुंबई के यथार्थ सिन्हा और उनकी पत्नी सांची सिन्हा एक खुशहाल जिंदगी को बिता रहे है। एक पति-पत्नी के मध्य होने वाले नोक-झोंक के साथ कहानी आगे बढ़ रही होती है तभी उनकी जिंदगी में यू-टर्न आता है, जब एक जेल से भागा हुआ आतंकवादी हक गुल इनके घर में चला आता है। इस घर में सांची अकेली है। बता दें कि पुलिस और सिक्यॉरिटी से घिरी बिल्डिंग के पास यथार्थ जब पहुंचता है, तो नीचे पुलिस सिक्यॉरिटी की हेड मल्लिक (दर्शन कुमार) को जानकारी देता है कि उसकी पत्नी मानसिक रूप से स्टेबल नहीं है क्योंकि वो डिलूशनल डिसॉर्डर की शिकार हो जाती है। यथार्थ की कहानी सुनकर खुद मल्लिक ने भी बोला है कि समझ नहीं आ रहा है कि ऊपर कौन अधिक खतरनाक है, हक गुल या तुम्हारी पत्नी। हालांकि दूसरी तरफ सांची अपनी दास्तां गुल से शेयर करती है, वो बिलकुल यथार्थ की कहानी से बिलकुल उलटी है। इन चार मुख्य किरदारों के इर्द-गिर्द मूवी घूमती है। इन चारों की अपनी स्टोरी है, इनकी कहानियों में कौन सच्चा है और कौन झूठा है। इसे जानने के लिए थिएटर की ओर रुख करें।

क्यों देखें: मूवी में कई सारे ट्विस्ट एंड टर्न हैं खासकर इसका क्लाइमैक्स आपको सरप्राइज जरूर करने वाला है। कहानी फ्रेश है और स्टार्स की बेहतरीन परफॉर्मेंस के लिए इसे एक अवसर प्रदान किया जा रहा है।

'जवान' में इस साउथ सुपरस्टार संग धमाका करेंगे शाहरुख़ खान!

जैकलीन फर्नांडीज की स्टाइलिस्ट लीपाक्षी ने किया चौकाने वाला खुलासा

'मेरी गाड़ी के ब्रेक फेल किये, पानी में मिलाया...', इस मशहूर एक्ट्रेस ने किया सनसनीखेज खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -