पिच को लेकर मीडिया पर भड़के अश्विन
पिच को लेकर मीडिया पर भड़के अश्विन
Share:

मोहाली : पहले टेस्ट के लिए तैयार की गई पिच को लेकर सवाल उठाने पर टीम इंडिया के ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने मीडिया को आड़े हाथों लिया. पिच को दोष देने को बकवास बताते हुए उन्होने कहा कि अधिकतर बल्लेबाज खराब शॉट खेलकर अपनी गलती से आउट हुए हैं.बता दें कि भारतीय टीम की पहली पारी में 201 रन पर आउट हो गयी थी जिसके बाद पिच पर सवाल उठाए हाने लगे थे.

अश्विन ने मैच की पहली पारी में 13वीं बार पारी में 5 विकेट लिये और भारत को पहली पारी में 17 रन की बढ़त दिलायी. दूसरे दिन का खेल खत्म होने के बाद अश्विन ने बाद पत्रकारों से बातचीत में कहा कि ‘‘ईमानदारी से कहूं कि वह बल्लेबाजी होती है जिससे पता चलता है कि विकेट कैसा है. मैं नहीं जानता कि किसी भारतीय पत्रकार को जोहानसबर्ग, पोर्ट एलिजाबेथ के क्यूरेटर का नाम पता होगा लेकिन यहां हम दलजीत सिंह को बली का बकरा बनाने में लगे हुए हैं. ’’

भारतीय स्टार स्पिनर ने कहा कि ‘‘साउथ अफ्रीका में जाकर कोई भी यह नहीं कहता कि विकेट हरा है. नीचे की घास कम हरी है . मैंने ऐसा कोई बयान नहीं सुना है. लेकिन दुर्भाग्य से यहां पहले दिन ही मेरे कुछ अच्छे दोस्त आए और कहा कि विकेट थोड़ा सूखा हुआ है. हम लंबे समय से मोहाली में खेलते रहे हैं और कहा के मिजाज को जानते हैं.

अश्विन ने कहा कि ‘‘पहली पारी में भारतीय बल्लेबाजों के कुछ शॉट से मुझे बहुत हैरान था. लेकिन इस बात को एक तरफ रख दिया जाए तो मुझे लगता है कि हाशिम अमला को फैकी गई गेंद बहुत अच्छी थी. वहीं एल्गर की बात करें तो मैंने उन्हे बल्लेबाजी करते देखा है. मैंने मैच से पहले यूट्यूब पर उसकी बल्लेबाजी देखी और उनके खिलाफ तैयारी की.

उसने जोहानसबर्ग में इस तरह के शॉट काफी खेले हैं. मैं उन्हे बताना चाह रहा था कि यह जोहानसबर्ग नहीं है. मैं समझ गया कि वह इस तरह का शॉट (स्लॉग शाट) खेलेगा. ’’

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -