विपासना ने खोले बाबा की बेटी हनीप्रीत के राज़़
विपासना ने खोले बाबा की बेटी हनीप्रीत के राज़़
Share:

नईदिल्ली। डेरा सच्चा सौदा की चेयरपर्सन विपासना इशां और जेल में बंद राम रहीम की मुंहबोली बेटी हनीप्रीत के बीच विवाद होने की जानकारी सामने आई है। यह जानकारी सामने आई है कि दोनों के बीच किसी बात को लेकर लड़ाई हुई है। आखिर यह लड़ाई किस बात को लेकर हुई है। दरअसल विपासना ने बाबा गुरमीत राम रहीम और हनीप्रीत के बीच रिश्ते का राज खोल दिया।

पुलिस ने इस मामले में उनसे पूछताछ की और कहा कि, हनीप्रीत तो बहाने बनाती रह गई मगर मगर विपासना ने सभी बातें उजागर कर दीं। गौरतलब है कि, इस बात को लेकर सोशल मीडिया में जमकर चर्चा चली है। पुलिस पंचकूला में हुई हिंसा को लेकर जानकारी जुटाने में लगी थी ऐसे में पुलिस अधिकारियों ने हनीप्रीत और विपासना को एक दूसरे के सामने बिठाया और तरह - तरह के सवाल किए।

इस दौरान दोनों के बीच लड़ाई हो गई। पंचकुला हिंसा की साजिश 17 अगस्त की बैठक में रची गई थी। सोशल मीडिया के दावों से मिली जानकारी के अनुसार विपासना ने सबसे पहले यह कहा कि, हनीप्रीत व राम रहीम के साथ अवैध संबंध हैं, वे पंचकुला हिंसा की मास्टर माइंउ हनीप्रीत है।

विपासना ने कहा कि हिंसा भड़काने का प्लान हनीप्रीत का था। जो उपद्रव हुए उसके लिए धन हनीप्रीत ने दिया। विपासना ने कहा कि, हनीप्रीत कई गैर कानूनी कार्य भी किया करती थी। मिली जानकारी के अनुसार हनीप्रीत और विपासना के बीच पहले से ही विवाद था। विपासना, हनीप्रीत के भी पहले बाबा राम रहीम के साथ थी, और उनकी करीबी थी लेकिन जब हनीप्रीत आ गई तो वह उनसे दूर हो गई।

डेरे में मिसाईल रख सुपर पाॅवर बनना चाहता था राम रहीम

75 करोड़ का आसामी निकला राम रहीम

पंचकूला हिंसा के मामले में सीपी अरोड़ा गिरफ्तार

राम रहीम सुनवाई मसला: बयान से पलटा खट्टा सिंह

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -