करणी सेना का पीएम मोदी की चुप्पी पर सवाल
करणी सेना का पीएम मोदी की चुप्पी पर सवाल
Share:

फिल्म पद्मावत को लेकर करणी सेना ने अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से सवाल किया है. करणी सेना ने रविवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित कर पद्मावत पर पीएम मोदी की चुप्पी को लेकर सवाल उठाए. जयपुर में हुई इस प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिये दौरान करणी सेना ने फिल्म पद्मावत का विरोध करने वाली राज्यों सरकारों का धन्यवाद भी दिया. साथ की पीएम पर निशाना साधते हुए कहा कि 'वो इस मुद्दे पर खामोश क्यों हैं. क्यों पीएम कुछ नहीं बोल रहे हैं.?'

गौरतलब है कि फिल्म पद्मावत को लेकर राजस्थान की पूर्व राज्यपाल जहा प्रदेश सरकार की निंदा कर चुकी है. वही जयपुर सहित पुरे राज्य में फ़िलहाल फिल्म पर बैन लगा हुआ है. सुप्रीम कोर्ट ने सभी राज्यों को 25 जनवरी को फिल्म रिलीज करने का आदेश दिया था. बावजूद इसके राजस्थान, मध्य प्रदेश और गुजरात में ये फिल्म रिलीज नहीं हुई.

वहीं दूसरे सूबों के कई इलाकों में करणी सेना और फिल्म के विरोध में उतरे लोगों ने जमकर उत्पात मचाया. जिसमे हरियाणा के गुरुग्राम में बच्चो से भरी स्कूल बस पर हमला करना जैसी घटनायें शामिल है. पद्मावत को लेकर देश भर में आगजनी और हिंसा की घटनायें लगातार हो रही है और इन सब के बीच देश के कई हिस्सों में फिल्म का प्रदर्शन विरोधो के बावजूद जारी है.

राजपूत युवक की 'पद्मावत' देखने की इच्छा जताने पर पिटाई

दीपिका पादुकोण को भी पीछे छोड़ दिया इसने 'घूमर' में

ब्रजमण्डल राजपूत महासभा ने कहा भंसाली का सिर लाओ, 51 लाख पाओ

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -