दिल्ली से दोहा जा रही फ्लाइट से अचानक निकलने लगा धुआं, पाकिस्तान में उतारकर बचाई यात्रियों की जान
दिल्ली से दोहा जा रही फ्लाइट से अचानक निकलने लगा धुआं, पाकिस्तान में उतारकर बचाई यात्रियों की जान
Share:

दिल्ली से दोहा जा रही कतर एयरवेज को लेकर एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल इस फ्लाइट में बीते सोमवार को बड़ा हादसा होते-होते बचा। मिली जानकारी के तहत उड़ान के दौरान इस फ्लाइट में अचानक से धुआं निकलने लगा, और यह सब देखने के बाद इसे पाकिस्तान के कराची एयरपोर्ट पर आपात स्थिति में उतारा गया। बताया जा रहा है इस विमान में 100 यात्री सवार थे, आपात स्थिति में विमान उतारकर सभी यात्रियों की जान बचाई गई।

मिली जानकारी के अनुसार, कतर एयरवेज की क्यूआर579 फ्लाइट ने दिल्ली से दोहा के लिए उड़ान भरी थी। वहीं इस दौरान विमान के कार्गो होल्ड से अचानक से धुआं निकलने लगा और इसके बाद इस उड़ान को पाकिस्तान के लिए मोड़ दिया गया और वहां पर सुरक्षित लैंडिंग कराई गई। बताया जा रहा है पाकिस्तान के कराची एयरपोर्ट पर विमान को खाली करा लिया गया। वहीं इस मामले में अधिकारियों का कहना है कि, विमान की जांच की जा रही है। दूसरी तरफ कतर एयरवेज की ओर से इस घटना पर बयान जारी किया गया।

जी हाँ, एयरवेज की ओर से कहा गया है कि, विमान की जांच की जा रही है, साथ ही यात्रियों को दोहा ले जाने के लिए दूसरी फ्लाइट की व्यवस्था भी की जा रही है। आप सभी को बता दें कि एयरवेज की ओर से असुविधा के लिए यात्रियों से क्षमा मांगी गई है।

कानपुर एयरपोर्ट पर टला बड़ा हादसा, वीडियो देखकर सहम जाएंगे आप

बॉस हो तो ऐसा! हर कर्मचारी को दिया लाख-लाख रुपए का तोहफा

खतरनाक सांप को लड़की ने पकड़ा और रख दिया सड़क किनारे, वीडियो देख उड़े लोगों के होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -