Film Review : पुरुषों के दर्द से प्रेरित है 'प्यार का पंचनामा 2'
Film Review : पुरुषों के दर्द से प्रेरित है 'प्यार का पंचनामा 2'
Share:

2011 में 'प्यार का पंचनामा' फिल्म आई थी इस फिल्म को दर्शको ने बहुत पसंद किया था. इस फिल्म के बाद इस फिल्म के निर्देशक ने 'आकाश वाणी' फिल्म बनाई थी जिसे दर्शको ने पसंद नहीं किया था. लव रंजन ने अभी 'प्यार का पंचनामा 2' फिल्म बनाई है. यह फिल्म आज रिलीज हो चुकी है. देखते है इस फिल्म को दर्शक पसंद करते है या नहीं. 

'प्यार का पंचनामा 2' फिल्म तीन दोस्तों की कहानी है. इस फिल्म में कार्तिक आर्यन,सनी सिंह और ओंकार कपूर ने काम किया है. इन तीनो की जिंदगी में तीन लड़कियां आती है नुशरत भरुचा,सोनाली सहगल और इशिता शर्मा. इन तीनो को इनसे प्यार हो जाता है. प्यार करने पर जिंदगी में कितने उतार चढ़ाव आते है यह बताया गया है. लड़कियों के जिंदगी में होने से लड़को को किन किन बातो को झेलना पड़ता है उन सारी बातो को फिल्म में बहुत अच्छे से बताया गया है. 

फिल्म की स्क्रिप्ट कुछ इस तरह से है कि फिल्म में ज्यादा ध्यान पुरुषो की जिंदगी पर दिया गया है. पुरुषो को फिल्म में बहुत दर्द भरी  जिंदगी के साथ लड़ते हुए बताया गया है. फिल्म में लड़कियों को क्या अच्छा लगता है और क्या अच्छा नहीं लगता है इन सब को बहुत अच्छे से बताया गया है. फिल्म के किरदारों के नाम पहली फिल्म की तरह ही रखे गए है जैसे गोगो, चौका और ठाकुर. तीनो लड़के तीनो लड़कियों से कैसे मिलते है कैसे उन्हें प्यार होता है ये सब बहुत ही खूबसूरती और मसाले के साथ बताया गया है. यह फिल्म आज के कपल्स को ध्यान में रखकर बनाई गई है. 

इस फिल्म के एक्टर और ऐक्ट्रेस सभी ने अच्छा अभिनय किया है. फिल्म में कार्तिक और नुशरत के प्यार भरे संवाद है और सनी सिंह की कॉमेडी से भरे संवाद सभी को हंसने पर मजबूर कर देते है. फिल्म में सोनाली सहगल और इशिता शर्मा का अभिनय भी काबिले तारीफ है. फिल्म में तीनो अभिनेत्रियों ने ग्लैमरस शॉट भी दिया है. फिल्म का संगीत तो अच्छा है पर कुछ गानो ने फिल्म की रफ़्तार को कम कर दिया है. कुछ गानो की वजह से फिल्म बहुत लम्बी हो गई है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -