प्रो कुश्ती लीग : रोमांचक मुकाबले में विनेश फोगाट ने दी वेनेसा को शिकस्त

मुंबई : स्टार रेसलर विनेश फोगाट ने प्रो कुश्ती लीग के मुकाबले में सोमवार को यहां 2017 की विश्व चैंपियन वेनेसा कलादजिस्काया को रोमांचक मुकाबले में शिकस्त दी लेकिन यूपी दंगल के खिलाफ उनकी टीम मुंबई महारथी जीत दर्ज नहीं कर सकी.

बुधवार से शुरू होगा भारतीय टीम का न्यूजीलैंड दौरा, यहां जाने पूरा शेड्यूल

ऐसा रहा पूरा मुकाबला 

इसी के साथ यूपी दंगल ने पीडब्लूएल के चौथे सत्र में मुंबई महारथी को 4-3 से हराकर पहली जीत दर्ज की. इस हार से मुंबई महारथी के सेमीफाइनल में पहुंचने की उम्मीदों को झटका लगा है. मुंबई महारथी का सर्वश्रेष्ठ दांव एशियन गेम्स और कॉमनवेल्थ गेम्स की चैंपियन विनेश फोगाट पर था. विनेश को 2017 की विश्व चैंपियन वेनेसा कलादजिंस्काया से जबर्दस्त चुनौती मिली. विनेश 53 किलो का महिला मुकाबला 5-3 से जीतने में सफल रहीं. इस जीत से मुंबई 2-2 से बराबर हो गया था.

बेगमबाग में पुरानी रंजिश के चलते ट्रांसपोर्टर को मारी ताबड़तोड़ गोलीयां


अन्य मुकाबलों में इन्होने किया कब्ज़ा 

जानकारी के बता दें एशियन चैंपियनशिप की सिल्वर मेडल विजेता जॉर्जी साकेंडेलिड्जे ने सुपर हैवीवेट कुश्ती में मुंबई के यूरोपीय चैम्पियन बैत्सीव व्लादिस्लाव को 2-1 से हराकर यूपी को टाई में 3-2 से आगे कर दिया था. इसके बाद माए पर इस बढ़त को जीत में तब्दील करने की पारी थी और एस्टोनिया की पहलवान ने महिला 76 किलो कुश्ती में अपने से ज्यादा अनुभवी हंगरी की पहलवान सेनेथ को कड़ी टक्कर के बाद हराया. टाई का आखिरी मुकाबला राष्ट्रीय चैम्पियन हरफूल ने जीता. 

मलेशिया मास्टर्स : मारिन को मात देकर रातचानोक इंतानोने ने जीता ख़िताब

श्रीलंका के खिलाफ डे-नाइट टेस्ट के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम में शामिल हुआ यह खिलाड़ी

एफआईएच प्रो लीग : पाकिस्तान ने घोषित की टीम, इन नये चेहरों को किया शामिल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -