पीबीएल: हैदराबाद और बेंगलुरू को करना पड़ा हार का सामना
पीबीएल: हैदराबाद और बेंगलुरू को करना पड़ा हार का सामना
Share:

प्रीमियर बैडमिंटन लीग (पीबीएल) के तीसरे सीजन के ट्रम्प मैच में चेन्नई स्मैशर्स टीम की कप्तान पीवी सिंधू ने बेंगलुरू ब्लास्टर्स की क्रिस्टी गिल्मर को 15-9, 15-14 से करारी शिकश्त दी. इसी के साथ सिंधु ने अपनी टीम को अजेय बढ़त भी दिलाई. सिंधु की इस जीत से चेन्नई स्मैशर्स को तीन अंक प्राप्त हुए. जबकि हैदराबाद को हार के बाद माइनस एक अंक हासिल हुआ. सोमवार को जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में खेले गए इस मैच में अपनी टीम के लिए ट्रम्प मैच खेल रहीं वर्ल्ड रैंकिंग में दूसरा स्थान प्राप्त सिंधू ने गिल्मर को 15-9, 15-14 से हराया.

इससे पहले सिंधु ने वर्ल्ड नंबर-1 ताइवान की ताए जू ङ्क्षयग को भी धुल चटाई थी. हालांकि गिल्मर के साथ खेला गया इस मैच का दूसरा हाफ मैच सिंधु के लिए आसान नहीं था. इस मैच में एक समय ऐसा भी था जब सिंधु, गिल्मर से 9-13 से पिछड़ गयी थी लेकिन उन्होंने शानदार प्रदर्शन करते हुए 14-14 से बराबरी की और आखरी में अंतिम अंक भी अपने नाम किया. सिंधू ने पहले गेम में 15-9 से जीत दर्ज की थी.

इससे पहले, चेन्नई के यांग ली और बी. सुमीथ रेड्डी की जोड़ी और बेंगलुरू के मथायस बोए और किम सा रांग की जोड़ी के बीच मुकाबला हुआ. बंगलुरु के लिए ये ट्रम्प मैच था. इस मैच में चेन्नई की टीम ने 8-15, 15-14, 15-13 से जीत दर्ज की. इस जीत के साथ चेन्नई की टीम को एक अंक हासिल हुआ जबकि अपना ट्रम्प मैच गवाने की वजह से बेंगलुरू को माइनस वन अंक मिले.

 

न्यूज़ीलैंड दौरे के लिए भारतीय हॉकी टीम का चयन

ताजा रैंकिंग में नडाल की बादशाहत कायम

एशेज सीरीज गवाने के बाद एंडरसन ने दिया बड़ा बयान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -