जर्मन आेपन : भारत की अगुआई करेंगे सिंधू और श्रीकांत
जर्मन आेपन : भारत की अगुआई करेंगे सिंधू और श्रीकांत
Share:

जर्मनी : अनफिट होने के कारण साइना नेहवाल की गैरमौजूदगी में पीवी सिंधू और किदांबी श्रीकांत क्वालीफायर के साथ शुरू हो रहे. जर्मन ग्रां प्री गोल्ड बैडमिंटन टूर्नामेंट में भारतीय चुनौती की अगुआई करेंगे. पिछले साल टखने में चोट से परेशान साइना ने इस साल कोई अंतरराष्ट्रीय टूर्नामेंट नहीं खेला है और वह प्रतिष्ठित आल इंग्लैंड चैम्पियनशिप से पूर्व पूर्ण फिटनेस हासिल करने की कोशिशों में जुटी हैं. आप को बता दें कि जर्मन ग्रां प्री गोल्ड बैडमिंटन टूर्नामेंट कि इनामी राशि 20000 डालर है.

महिला एकल में भारतीय चुनौती की अगुआई सिंधू करेंगी. हालंकि सिंधू पिछले कुछ समय से खराब फार्म से जूझ रही हैं और दक्षिण एशियाई खेलों में उन्हें हमवतन युवा खिलाड़ी रूतविका शिवानी गड्डे ने हराया था. इसके बाद उन्हें बैडमिंटन एशिया टीम चैम्पयिनशिप में भी जापान की नोजोमी आेकुहारा और कोरिया की जी ह्युन सुंग ने हराया.

सैयद मोदी ग्रां प्री गोल्ड के दूसरे दौर में भी थाईलैंड की निचाआेन जिंदापोल के खिलाफ सिंधू टिक नहीं सकी थी और टूर्नामेंट से बाहर हो गई थी. आप को बता दें कि जर्मन आेपन के पहले दौर में सिंधू का मुकाबला अमेरिका की रोंग शाफेर से होगा.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -