रात में लिपस्टिक लगाकर सो गयी, सुबह उठी तो..
रात में लिपस्टिक लगाकर सो गयी, सुबह उठी तो..
Share:

लिपस्टिक लगाने से होंठो की सुंदरता बढ़ जाती है लड़कियां अपने होंठो को सुन्दर बनाने के लिए ही लिपस्टिक लगाती है। और इस महिला ने भी यही किया, लेकिन उसके बाद जो हुआ वह बहुत ही बुरा हुआ।

जी हाँ फ्लोरिडा के ऑरलैंडो में रहने वाली लिली क्लियोपेट्रा मौरिस हालही में वालमार्ट गयी और वहां से उन्होंने कवरगर्ल ब्रांड के क्वीन कलेक्सन से एक लिपस्टिक खरीदी। और उसे ट्राय करने के लिए उन्होंने उसे रात में अपने होंठो पर लगाया और सो गई। लेकिन जब सुबह वह उठी तो उनके होंठ बुरी तरह सूज गए थे।

"उन्होंने अपनी यह फोटो सोशल मीडिया के सहारे शेयर कर लोगो को सचेत किया है। उन्होंने कहा है कि मैने कवरगर्ल ब्रांड की एक लिपस्टिक खरीदी है, जिसे में रात में लगाकर सो गई और जब मै सुबह उठी तो मेरे होंठ सूजे हुए थे। मैं जल्द ही एमरजेन्सी रूम में गई, अगर नहीं जाती तो मै मर भी सकती थी।"

लेकिन अबतक यह स्प्ष्ट नहीं हुआ है की यह लिपस्टिक की वजह से हुआ है या कोई और कारण है, ब्रांड के लोग ब्रांड का प्रोटेक्सन करते नज़र आए है। कवरगर्ल की लॉरा ब्रिंकेर ने कहा है की यह लिपस्टिक के उपयोग से नहीं हुआ है। हमने लिली से बात की है और पूछा भी है कि हम उनकी इसमें किस तरह से मदद कर सकते है। उन्होंने यह भी कहा है कि हम अपने प्रोडक्ट को बनाते वक्त सुरक्षा का पूरा ध्यान रखते है और हम पुरे परीक्षण के बाद ही इसे मार्केट में उतारते है।

विशेषज्ञओ का कहना है की लिपस्टिक वास्तव में सुरक्षित है कुछ लोगो के लिए इसकी खुशबु एलर्जिक हो सकती है, लेकिन यहां अधिकांश कस्टमर के साथ ऐसा नहीं है। अब लिली के होंठो की सूजन थोड़ी काम है और उनका कहना है की किसी भी चीज़ को खरीदते समय उसकी पूरी जानकारी निकाल लेनी चाहिए।

यहाँ बच्चो की मौत के बाद भी की जाती है परवरिश

बारिश के देवता को शर्मिंदा करने यहाँ नग्न हो रही लड़कियां

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -