IIT के इस छात्र नें नौकरी पाने का निकाला एक आसान तरीका
IIT के इस छात्र नें नौकरी पाने का निकाला एक आसान तरीका
Share:

आज आप भी अपनी जरूरतों को घर बैठे ही पूरा करते होंगें. आप कम से कम समय में किसी भी वस्तु  की बुकिंग कर  उसे प्राप्त करते होंगे पर आप कभी इस तरह के नौकरी सम्बन्धी बुकिंग सिस्टम पर अपना ऐड नहीं देते होगें जो आज इस छात्र ने कर दिखाया है .

अपने कार्यों में सफलता पाने के लिए IIT के एक छात्र ने अपना हुनर उजागर किया है . उसने फ्लिप कार्ड के जरिये नौकरी पाने का तरीका निकाला है .जब भी आप किसी शॉपिंग वेबसाइट को खोलें और वहां आप देखें की कोई व्यक्ति स्वयं को बेचने का सेल लगाया है तो आपको हैरानी होगी .आप सोचेगें की ये क्या है ? दरअसल, नौकरी पाने का यह उस छात्र का एक स्मार्ट तरीका है.

मार्केट का एक सिंपल सा फंडा है कि किसी प्रोडक्ट को खरीदने पर आपको पैसे देने होते हैं. ठीक यही बात नौकरी पर भी लागू होती है. कंपनी स्किल खरीदती है और उसके बदले पैसे देती है. कुछ ऐसा ही सोचते हुए नीरज ने ई-कॉमर्स कंपनी Flipkart पर नौकरी के लिए अपना विज्ञापन दिया है. 

पर अभी तक उस छात्र को किसी ने जॉब इंटरव्यू के लिए नहीं बुलाया है. लेकिन उनके इस कदम ने हजारों लोगों को हैरान होने के साथ ही हंसने और मुस्कुराने का मौका दे दिया है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -