लॉकडाउन में टीचर घर पर पढ़ा रही थी ट्यूशन, पुलिस के सामने फिर बच्चे ने खोल दी पोल

देशभर में कोरोना वायरस का प्रकोप तेजी से बढ़ता जा रहा है. इसको रोकने के लिए देशव्यापी लॉकडाउन जारी किया गया है. कई लोग इसका पालन भी कर रहे हैं. जो नहीं कर रहे, उन्हें पुलिस अपने-अपने तरीकों से उन्हें समझा भी रही है. एक ऐसी खबर सामने आई है पंजाब से, यहां के गुरदासपुर की बात है. यहां एक बंदा लॉकडाउन का उल्लंघन कर रहा था. उसके साथ में दो बच्चे मौजूद थे. जब पुलिस ने पूछा कि किधर से आ रहे हो? तो बच्चों ने बताया कि वो ट्यूशन पढ़कर आ रहे हैं.

आपको बता दें की जब पुलिस ने इन्हें रोका और फिर पूछताछ की, तो इन बच्चों में से एक पांच साल के बच्चे ने सारी सच्चाई बता दी. उसने लॉकडाउन के दौरान भी ट्यूशन पढ़ाने की बात बताई. इतना ही नहीं, अपनी ट्यूशन पढ़ाने वाली टीचर का पता भी बता दिया. इसके बाद पुलिस उपाधीक्षक बटाला गुरदीप सिंह ट्यूशन टीचर के घर पहुंच गए. वहां उन्होंने दोनों को खूब फटकार लगाई. इस बारें में डीएसपी ने कहा, ‘हम कोरोनो वायरस के कारण लोगों को अपने घरों से बाहर न आने के लिए कहते रहते हैं और आप हैं कि बच्चों को ट्यूशन के लिए भेज रहे हैं. ’

हालांकि जब लड़के पुलिस को महिला ट्यूटर के घर तक ले गया तो पुलिस ने टीचर से पूछा कि क्या आप इन्हें पढ़ा रही हैं? तो टीचर ने साफ मना कर दिया. लेकिन बच्चे ने पुलिसकर्मी को बताया है कि तीन बच्चे ट्यूशन क्लास के लिए आते हैं. इसके बाद ट्यूटर और बच्चों के साथ आए शख्स ने डीएसपी से माफी मांगी और आगे से ऐसी गलती नहीं करने के बारे में कहा.

लॉकडाउन में पड़ोसियों के साथ सोशल डिस्टन्सिंग बार का ये लोग ले रहे है मजा

लॉकडाउन के इस वक्त में बंदरों का गले मिलना लोगों को कर रहा है भावुक !

सीरिया की ये महिलाएं गरीबों के लिए रोज कर रही है ऐसा काम

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -