पठानकोट में लगे सनी देओल की गुमशुदगी के पोस्टर, ये है वजह

Jan 13 2020 09:25 AM
पठानकोट में लगे सनी देओल की गुमशुदगी के पोस्टर, ये है वजह

चंडीगढ़: पठानकोट रेलवे स्टेशन पर जगह-जगह बॉलीवुड एक्टर सन्नी देओल की गुमशुदगी के पोस्टर लगे हैं। लोगों का इल्जाम है कि लोकसभा चुनाव को एक वर्ष बाद बीत जाने के बाद सन्नी देओल ने एक बार भी गुरदासपुर की यात्रा नहीं की है। यही नहीं इस मामले में स्थानीय लोगों का यह भी इल्जाम है कि सनी देओल ने इलाके में कोई विकास का कार्य नहीं किया है।

फिल्मों के जरिए लोगों के बीच लोकप्रिय होने के बाद एक्टर सन्नी देओल राजनीति में लोगों का दिल नहीं जीत पा रहे हैं। बता दें कि गुरदासपुर लोकसभा सीट से सांसद और बॉलीवुड अभिनेता सन्नी देओल इसके पहले भी राजनीतिक खबरों में बने रहते हैं। कुछ समय पूर्व डेरा बाबा नानक में करतारपुर कॉरिडोर पर काम की प्रगति देखने के लिए जब सांसद सन्नी देओल पहुंचे थे, तो उस वक़्त वह वहां मात्र आधा घंटा रुके थे।

सनी देओल के इस दौरे पर सवाल खड़ा करते हुए पंजाब के सहयोग मंत्री और डेरा बाबा नानक के MLA सुखजिंदर सिंह रंधावा ने उन्हें घेरा था। उन्होंने कहा था कि देओल को गुरु नानक देव से संबंधित शहरों में ढांचागत परियोजनाओं और विशेष कार्यक्रमों के विकास के लिए अपने सांसद निधि से धन देना चाहिए लेकिन इसकी ओर उनका जरा भी ध्यान नहीं है।

मुठभेड़ के बाद विश्वविद्यालय का बड़ा ऐलान, कड़ी होगी पाबंदी

सीएम योगी का बड़ा बयान, कहा- ऐसे उत्सव से ही एकता...

भारतीय रेलवे का Reservation Chart हो गया है ऑनलाइन, देखिये रिजर्वेशन की स्थिति