रिश्वत लेते पकड़ा गया मीटर रीडर तो चबाए 1000 रुपए, हुआ बड़ा हंगामा

चंडीगढ़: पंजाब से आजकल कई चौकाने वाले मामले सामने आ रहे हैं। अब हाल ही में जो मामला सामने आया है वह रिश्वत के रुपए लेने का है। इस मामले में मिली जानकारी के तहत यह मामला मोगा जिले के अजीतवाल के गांव चूहड़चक का है। जी दरअसल यहां एक मीटर रीडर ने एक परिवार से एक हजार रुपए की रिश्वत ले ली, लेकिन इसी बीच लोगों ने उसे पकड़ लिया। हालाँकि इस दौरान जो हुआ वह चौकाने वाला रहा। जी दरअसल मीटर रीडर ने वीडियो बनती देख ली और तुरंत 500 के 2 नोट अपने मुंह में डाल लिए और उसे चबाने लगा। यह दृश्य देख ग्रामीणों ने उसके मुंह में हाथ डालकर रिश्वत के नोट बाहर निकाले।

अब इस पूरे मामले में बिजली बोर्ड के अफसरों ने जांच शुरू कर दी है। इस मामले में मिली जानकारी के तहत मीटर रीडर की रीडिंग लेने के लिए नई ड्यूटी लगी थी। जी हाँ और वह गांव में मीटर रीडिंग लेने गया। यहाँ एक परिवार का मीटर उसने खराब बताया और घर में सिर्फ महिला मौजूद थी। ऐसे में मीटर रीडर ने उन्हें जुर्माने के नाम पर डराया और उसके बाद जुर्माना न लगाने की बात कह एक हजार की रिश्वत मांगी। यह सब जानने के बाद ग्रामीण नाराज हो गए, क्योंकि मीटर घर के बाहर लगा है और उसमें कोई दिक्कत है। वहीं उसके लिए रिश्वत मांगने पर वह भड़क उठे।

इस दौरान जब मीटर रीडर के रिश्वत मांगने का पता चला तो ग्रामीणों ने उसे पकड़ने का फैसला कर लिया। जी हाँ और उन्होंने 500 रुपए के 2 नोट की फोटो कॉपी करवाई और उसके बाद उन्हें मीटर रीडर को पकड़ा दिया। इस दौरान जैसे ही उसने नोट जेब में रखे तो ग्रामीणों ने उसे घेर लिया। अचानक हुए हमले से घबराए मीटर रीडर ने बचने के लिए जेब से रुपए निकाले और उन्हें चबाने लगा। यह सब देख ग्रामीणों ने उसके मुंह में हाथ डालकर नोट निकलवा लिए। इस दौरान मीटर रीडर कहता रहा है कि मीटर में डिफेक्ट था।

पेपरलेस होगा पंजाब का बजट, सीएम भगवंत मान बोले - बचेंगे 814 पेड़ और 34 टन कागज

पंजाब सरकार ने चावल की सीडिंग के लिए पोर्टल लॉन्च किया

अभी कांग्रेस को और दर्द देंगे सुनील जाखड़, कई बड़े नेताओं को भाजपा में लाने की तैयारी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -