आज सोनिया गाँधी से मिलने पहुंचेंगे नवजोत सिंह सिद्धू, मिल सकती है पंजाब कांग्रेस की कमान!
आज सोनिया गाँधी से मिलने पहुंचेंगे नवजोत सिंह सिद्धू, मिल सकती है पंजाब कांग्रेस की कमान!
Share:

नई दिल्ली: पंजाब कांग्रेस की कमान मिलने की खबरों के बीच नवजोत सिंह सिद्धू आज दिल्ली जाने वाले हैं। मिली जानकारी के तहत वह यहां पार्टी की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी से मिलने के लिए उनके आवास पर जाएंगे। वहीँ खबरें यह भी है कि सिद्धू के साथ पार्टी के पंजाब प्रभारी हरीश रावत भी सोनिया गांधी से मुलाकात करेंगे। इस समय सिद्धू के पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष बनने की सुगबुगाहट तेज है और इस बीच राजनीतिक उथल-पुथल भी तेज हो चली है।

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में यह कहा जा रहा है कि पंजाब कांग्रेस के इंचार्ज हरीश रावत ने पार्टी में चल रही आंतरिक कलह को खत्म करने के लिए सिद्धू को पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष बनाने का सुझाव दिया है। ताकि कैप्टन अमरिंदर सिंह और सिद्धू दोनों की नाराजगी दूर की जा सके। वहीँ CM कैप्टन अमरिंदर सिंह के करीबी नेता और पंजाब कांग्रेस के कई युवा नेता सिद्धू को अध्यक्ष बनाए जाने के सुझाव से खुश नहीं है। खबरें हैं कि सिद्धू को पंजाब कांग्रेस का अध्यक्ष बनाए जाने को लेकर पार्टी में तनातनी आरम्भ हो गई है। अब कैप्टन समर्थक नेताओं और सिद्धू समर्थक नेताओं की अलग-अलग बैठके हो रही हैं।

बीते गुरुवार शाम को रावत ने कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी के साथ बैठक की और इसके बाद उन्होंने सफाई दी कि ''मैंने ये नहीं कहा कि सिद्धू को अध्यक्ष बनाया जाएगा। मुझसे सवाल पूछा गया कि क्या उन्हें अध्यक्ष बनाया जाएगा और मैंने कहा कि जो आप कह रहे हैं उस पर फैसला लिया जा रहा है।'' आप सभी को यह भी बता दें कि कांग्रेस पिछले कुछ समय से लगातार कह रही है कि आंतरिक कलह को लेकर कुछ फैसला किया जाएगा। ऐसे में अब यह देखना रोचक होगा कि औपचारिक घोषणा के बाद पंजाब कांग्रेस में लगी आग बुझेगी या भड़केगी?

राहुल-दिशा की शादी में नहीं जा पाएंगी राखी सावंत, बताया कारण

देश में खत्म नहीं हुआ कोरोना की दूसरी लहर का खतरा, 24 घंटों में 500 से अधिक लोगों ने गंवाई जान

कर्नाटक के सीएम बीएस येदियुरप्पा आज पीएम मोदी और कैबिनेट मंत्रियों से करेंगे मुलाकात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -