कोरोना से लड़ते हुए लुधियाना के ACP ने तोड़ा दम, राज्य में 16वीं मौत
कोरोना से लड़ते हुए लुधियाना के ACP ने तोड़ा दम, राज्य में 16वीं मौत
Share:

चंडीगढ़: पंजाब के लुधियाना जिले के सीनियर पुलिस अधिकारी ने कोरोना संक्रमण से लड़ते हुए दम तोड़ दिया। असिस्टेंट कमिश्नर ऑफ पुलिस (ACP) अनिल कोहली 13 अप्रैल को कोरोना संक्रमित पाए गए थे। शनिवार को उन्होंने अस्पताल में अंतिम सांस ली। पंजाब में कोरोना से यह 16वीं मौत दर्ज की गई है।

लुधियाना जिले के जनसंपर्क कार्यालय ने जानकारी देते हुए बताया है कि, 'लुधियाना के असिस्टेंट कमिश्नर ऑफ पुलिस (ACP) अनिल कोहली की कोरोना संक्रमान के कारण मौत हो गई है। वह यहां एसपीएस हॉस्पिटल में भर्ती थे, जहां उनका उपचार चल रहा था।' सूत्रों के मुताबिक, एसीपी के संपर्क में आए कुछ लोगों को भी कोरोना संक्रमित पाया गया है। ऐसा बताया जा रहा है कि संक्रमित एसीपी के 'प्लाज्मा ट्रीटमेंट' कि इजाजत मिली थी। सरकार द्वारा कोरोना वायरस के मरीजों का ‘प्लाजमा ट्रीटमेंट’ करने के फैसले के बाद लुधियाना के हॉस्पिटल में एसीपी का इस विधि से उपचार किया जाना था।

इसके लिए एक डोनर का बंदोबस्त भी हो गया था, किन्तु उससे पहले ही पुलिस अधिकारी ने दम तोड़ दिया। प्राप्त जानकारी के मुताबिक एसीपी को 8 अप्रैल को सेहत बिगड़ने पर हॉस्पिटल लाया गया था। 13 अप्रैल को उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई। डॉक्टर राजेश बग्गा ने एसीपी की मौत की पुष्टि की। हालांकि एसीपी कहां से कोरोना से संक्रमित हुए, इसकी पुष्टि नहीं हो सकी है।

कोरोना पर पाकिस्तान को IMF की मदद, भारत ने यह कहते हुए जताया ऐतराज़

केंद्र ने राज्य सरकार से किया आग्रह, इस विनिर्माण पार्क की करें स्थापना

कोरोना संकट में जनता को लगा बड़ा झटका, खल रही है स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री की कमी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -