जब 67 साल के बुजुर्ग ने की 24 साल की लड़की से शादी...

जब 67 साल के बुजुर्ग ने की 24 साल की लड़की से शादी...

शादी के अजीब किस्से सामने आते हैं. उसी में एक शादी पंजाब की भी है. बता दें, पंजाब और हरियाणा कोर्ट ने पंजाब पुलिस को निर्देश दिए हैं कि वह संगरूर के जोड़े के जीवन और जीने की स्वतंत्रता को सुनिश्चित करे. धूरी अनुमंडल के बलियां गांव के रहने वाले 67 साल के शमशेर सिंह और 24 साल की नवप्रीत कौर ने शादी की है. दोनों ने जनवरी में चंडीगढ़ के एक गुरुद्वारे में शादी की थी. आइये जानते हैं इनकी शादी की वजह.

आपकी जानकारी के लिए बता दें, शमशेर और नवप्रीत की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी. इसके बाद दोनों ने हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया था. उन्होंने शादी की इस पर उनका कहना है कि उन्हें अपने परिवार और रिश्तेदारों से जान का खतरा है. जोड़े के वकील का कहना है कि, 'यह एक अनोखी शादी थी और परिवार ने इस रिश्ते को स्वीकार नहीं किया. इसीलिए जोड़ा हाईकोर्ट पहुंचा है. उनका कहना है कि उनके परिवार और रिश्तेदारों से उनकी जान को खतरा है. 4 फरवरी को कोर्ट ने संगरूर और बरनाला जिले के एसएसपी को यह निर्देश जारी किए हैं कि वह उनकी सुरक्षा सुनिश्चित करें.'

वहीं इस बारे में जोड़े ने कुछ भी कहने से मना कर दिया लेकिन उनके वकील का कहना है कि यह शादी वैध है. वकील ने कहा, 'दोनों व्यस्क हैं और उन्हें शादी करने का पूरा अधिकार है. यह शादी वैध है क्योंकि दोनों का कोई जीवनसाथी नहीं हैं.' संगरूर के एसएसपी संदीप गर्ग ने हाईकोर्ट के आदेश की पुष्टि की और कहा कि जोड़े को कानून के अनुसार सुरक्षा दी जाएगी. आगे उन्होंने कहा, 'पुलिस आदेश का पालन करेगी और उन्हें सुरक्षा प्रदान करेगी.' शमशेर के रिश्तेदारों ने इस शादी का विरोध किया था. आप देख ही सकते हैं काफी अजीब रही ये शादी जिसके कारण दोनों को सूरत के चक्कर काटने पड़ गए.

Video : इस अनोखे सांप का वीडियो हो रहा वायरल, माथे पर चमक रही मणि

लड़के ने प्राइवेट पार्ट के अंदर डाल दी ऐसी चीज़, देखते ही डॉक्टर्स के भी उड़े होश

इस यूनिवर्सिटी ने तालियों पर लगाया बैन, अजीब है कारण