Video : इस अनोखे सांप का वीडियो हो रहा वायरल, माथे पर चमक रही मणि
Video : इस अनोखे सांप का वीडियो हो रहा वायरल, माथे पर चमक रही मणि
Share:

सांप को देखकर आप भी डर जाते होंगे. लेकिन आज हम एक ऐसे सांप के बारे में बताने जा रहे हैं जिसके दिखने से हलचल मच गई. आज हम इसी के बारे में बताने जा रहे हैं कि कहाँ दिखा ऐसा सांप और कैसा रहा ये सांप. कर्नाटक के चिकमंगलुरु जिले में स्थित होलमाकी गांव में इस सांप को देखने के बाद कई लोग आश्चर्यचकित हैं. यह कोबरा प्रजाति का सांप है. लेकिन इसमें खास बात कुछ और ही थी जिसे देखकर आपको भी हैरानी होगी. 

इस कोबरा सांप को देखकर कई लोगों का मानना है कि इस सांप का सिर चमकता है. इस सांप का एक वीडियो भी सामने आया है. इस वीडियो में नजर आ रहा है कि इस कोबरा सांप ने अपना सिर उठा रखा है और इसका सिर काफी चमक रहा है. ऐसा लग रहा है जैसे इसके सिर के पास कोई लाल रंग की चीज चमक रही है. गांव के ही खेत में बैठे सांप को देखने के बाद एक कुत्ता उसे जोर-जोर से भौंकने लगता है. कुत्ते के भौंकने की आवाज सुनकर वहां लोग जमा हो जाते हैं. यहां के कई लोगों का मानना है कि  इसकी पूजा भी करते हैं.

लेकिन वहीं एक्सपर्ट्स का कहना है कि सूर्य की रोशनी सांप के सिर पर पड़ने की वजह से ऐसी चमक आ रही है. इस वीडियो में नजर आ रहा है कि जहां यह सांप बैठा हुआ है वहां सूर्य की रोशनी प्रतिबिंबित होकर उस पर पड़ रही है. इतना ही नहीं लाल रंग के सिर वाला कोबरा दुर्लभ माना जाता है. 

 

लड़के ने प्राइवेट पार्ट के अंदर डाल दी ऐसी चीज़, देखते ही डॉक्टर्स ने भी उड़े होश

इस यूनिवर्सिटी ने तालियों पर लगाया बैन, अजीब है कारण

Chocolate Day : अपने खास लोगों को इन शायरी से करें चॉकलेट डे विश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -