पहले CM चन्नी का सुरक्षा में चूक से इंकार, अब पंजाब पुलिस में दो फाड़.. गृह मंत्रालय को मिली रिपोर्ट
पहले CM चन्नी का सुरक्षा में चूक से इंकार, अब पंजाब पुलिस में दो फाड़.. गृह मंत्रालय को मिली रिपोर्ट
Share:

अमृतसर: पीएम नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में हुई चूक मामले पर पंजाब की कांग्रेस सरकार द्वारा गृह मंत्रालय को भेजी गई रिपोर्ट से एक और महत्वपूर्ण जानकारी सामने आई है. दरअसल, पहले तो सीएम चन्नी के नेतृत्व वाली कांग्रेस सरकार चूक मानने से ही साफ़ इंकार कर रही थी. लेकिन अब जो रिपोर्ट गृह मंत्रालय को भेजी गई है, उसमे चूक की बात स्वीकार की गई है, इसके साथ ही पंजाब पुलिस में भी दो फाड़ होती नज़र आ रही है. 

सूत्रों के अनुसार, पंजाब सरकार ने रिपोर्ट में कहा है कि बठिंडा SSP ने फिरोजपुर के SSP पर आरोप लगाते हुए कहा है कि उन्होंने अपने अधिकारों का गलत इस्तेमाल किया. उन्होंने अपने अधिकार क्षेत्र में प्रदर्शनकारियों को पीएम मोदी के रास्ते में जाने से नहीं रोका. रिपोर्ट में बताया गया है कि किसानों का विरोध अचानक हुआ. इस संबंध में FIR दर्ज कर ली गई है और चूक की जांच के लिए पैनल गठित किया गया है. राज्य सरकार ने रिपोर्ट में पंजाब में हुई घटनाओं का क्रम भी साझा किया है. गौरतलब है कि, 5 जनवरी को पंजाब में पीएम मोदी की सुरक्षा में चूक के बाद केंद्रीय गृह मंत्रालय ने इस मामले पर पंजाब सरकार से रिपोर्ट तलब की थी. 

जिसके बाद गुरुवार रात को पंजाब सरकार ने अपनी रिपोर्ट केंद्रीय गृह मंत्रालय को भेज दी थी. बताया जा रहा है कि पंजाब के मुख्य सचिव ने पीएम मोदी की सुरक्षा में चूक की वजहों और तथ्यों के साथ रिपोर्ट भेजी है. जानकारी के अनुसार, फिरोजपुर में पीएम मोदी की सुरक्षा में जुटे उच्च अधिकारियों से बात कर यह रिपोर्ट तैयार की गई है. सूत्रों के अनुसार, विरोध और प्रदर्शनों के मद्देनज़र अतिरिक्त सुरक्षाबलों को तैयार किया गया था. बता दें कि पहले सीएम चन्नी ने पीएम मोदी की सुरक्षा में चूक की बात से ही इनकार कर दिया था. उन्होंने कहा था कि पीएम मोदी की सुरक्षा में कोई चूक नहीं हुई है.

सिद्धार्थ चट्टोपाध्याय, जिन्हे पंजाब का DGP बनाने के लिए सिद्धू ने चन्नी सरकार तक को झुका दिया

कांग्रेस को जल्द मिलने वाला है नया अध्यक्ष, क्या गांधी परिवार के बाहर जाएगी कमान ?

PM की सुरक्षा में चूक, बार-बार बयान बदल रहे चन्नी, प्रदर्शनकारियों के साथ चाय पी रही पंजाब पुलिस, Video

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -