'मुग़लों से भी बदतर व्यव्हार कर रही पंजाब सरकार..', AAP पर क्यों भड़के चन्नी ?
'मुग़लों से भी बदतर व्यव्हार कर रही पंजाब सरकार..', AAP पर क्यों भड़के चन्नी ?
Share:

चंडीगढ़: आय से अधिक संपत्ति के मामले में पंजाब के पूर्व सीएम और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता चरनजीत सिंह चन्नी शुक्रवार को विजिलेंस ब्यूरो के समक्ष हाजिर  हुए. इस दौरान उनसे लगभग 7 घंटे तक पूछताछ की गई. इस जांच को पूर्व सीएम चन्नी ने पूरी तरह से राजनीतिक करार दिया है. शाम को विजिलेंस ब्यूरो के मोहाली दफ्तर से बाहर निकलते समय चन्नी ने पंजाब की आम आदमी पार्टी (AAP) सरकार पर हमला बोला।

इसके साथ ही कांग्रेस नेता ने आरोप लगाते हुए कहा कि यह सरकार मुगलों से भी बदतर व्यवहार कर रही है. ये सरकार हमें बदनाम करने के लिए हर प्रकार के हथकंडे अपना रही है. रिपोर्ट के अनुसार, 14 अप्रैल को 7 घंटे लंबी पूछताछ के बाद चरणजीत सिंह चन्नी ने कहा कि लोकतंत्र में यह तरीका नहीं है. वे बिना किसी आधार के केस बनाने का प्रयास करते हैं. 

कांग्रेस नेता चन्नी ने कहा की, पंजाब सरकार को जो करना है, वो कर सकते हैं. मगर मैंने हमेशा ईमानदारी से काम किया है और आगे भी करता रहूंगा. वहीं, पंजाब के वित्त मंत्री हरपाल सिंह चीमा ने कहा कि AAP सरकार ने भ्रष्टाचार के खिलाफ एक मुहीम शुरू की है. साथ ही कहा कि यदि चन्नी के पास छिपाने के लिए कुछ नहीं है, तो उन्हें विजिलेंस जांच का सामना करने में कोई दिक्कत नहीं होनी चाहिए.

मुसीबत में फंसे केजरीवाल, अब CBI करेगी दिल्ली के सीएम से पूछताछ

'दिल्ली में आज से नहीं मिलेगी मुफ्त बिजली', अपने ऐलान के बाद पलटी केजरीवाल सरकार

'सिसोदिया ने कोई फोन नहीं तोड़ा, हमें जहर दे दो', ED पर भड़के संजय सिंह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -