'सिसोदिया ने कोई फोन नहीं तोड़ा, हमें जहर दे दो', ED पर भड़के संजय सिंह
'सिसोदिया ने कोई फोन नहीं तोड़ा, हमें जहर दे दो', ED पर भड़के संजय सिंह
Share:

नई दिल्ली: आबकारी मामले में AAP ने प्रवर्तन निदेशालय की जांच को झूठ का पुलिंदा बताया है। शुक्रवार को राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि प्रवर्तन निदेशालय ने अदालत में बताया है कि मनीष सिसोदिया ने 14 मोबाइल तोड़ दिए, जबकि इनमें से 5 मोबाइल खुद प्रवर्तन निदेशालय के पास ही है। प्रवर्तन निदेशालय की जांच को मजाक बना दिया गया है। 

संजय सिंह ने प्रवर्तन निदेशालय पर आरोप लगाया कि जिन मोबाइल फोन का IMEI नंबर कोर्ट में दिया है वह उनके घरों में काम करने वाले लोगों का है। सभी नंबर उपयोग किए जा रहे हैं। यदि ये लोग हमें जिंदा नहीं देखना चाहते हैं तो अरविंद केजरीवाल, सत्येंद्र जैन, संजय सिंह को जहर की पुड़िया देकर बोलें कि सब समाप्त कर दो। इतनी ही नफ़रत है तो चौराहे पर गोली मार दो हमको क्यों ये ड्रामे कर रहे हैं। आम आदमी पार्टी सांसद ने कहा कि प्रवर्तन निदेशालय के पास सीजर रिपोर्ट में जो IMEI Number पड़ा हुआ है। वही फोन, वहीं IMEI Number को प्रवर्तन निदेशालय बता रहा है कि मनीष सिसोदिया ने तोड़ दिया। ईडी-भाजपा ने चिल्ला-चिल्लाकर कहा कि सिसोदिया ने 14 फोन तोड़ दिए। ये 14 फोन मनीष के परिवार और नौकर के थे जिसमें से 5 ED के पास हैं। अदालत के सामने प्रवर्तन निदेशालय के अफसरों द्वारा ग़लत तथ्य रखने पर कार्रवाई होनी चाहिए।  

बता दें कि प्रवर्तन निदेशालय ने राउज एवेन्यू कोर्ट को बताया कि आबकारी नीति में बड़े पैमाने पर गड़बड़ी की गई है। अधिकांश संदिग्ध, शराब कारोबारी, वरिष्ठ सरकारी अधिकारी, दिल्ली के आबकारी मंत्री (मनीष सिसोदिया) एवं अन्य संदिग्धों ने कई बार अपने फोन बदले हैं। अपराधियों ने जिन फोन-उपकरणों का इस्तेमाल किया तथा नष्ट किया गया है, उनकी अनुमानित कीमत लगभग 1.38 करोड़ रुपए है।

PM मोदी ने असम को दी 14,300 करोड़ की सौगात

बस्तर पहुंचकर बोले CM बघेल- 'यहां पर आदिवासियों की जमीनें छीन ली गई थीं'

इस राज्य के CM का पोस्टर फाड़ना कुत्ते को पड़ा भारी, दर्ज हुई FIR

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -