Punjab Election Results 2022: नहीं चल रहा सोनू सूद की बहन का जादू, हारते हुए आ रहीं नजर
Punjab Election Results 2022: नहीं चल रहा सोनू सूद की बहन का जादू, हारते हुए आ रहीं नजर
Share:

पंजाब में वोटों की गिनती शुरू हो गई है। वहीं मोगा से कांग्रेस उम्मीदवार और अभिनेता सोनू सूद की बहन मालविका सूद भी पीछे चल रही हैं। आप सभी को बता दें कि मोगा विधानसभा सीट (Moga Assembly Seat) पर अब तक कुल हुए 15 चुनावों में से ये सीट 10 बार कांग्रेस पार्टी के कब्जे में रही है। जी हाँ और साल 1977 से लेकर साल 2017 तक के चुनावों में कांग्रेस पार्टी यहां से छह बार जीत दर्ज कर चुकी है।

साल 2017 में हरजोत स‍िंह कमल ने चुनाव जीता था। आपको बता दें कि निहाल सिंह वाला विधानसभा सीट (Nihal Singh Wala Assembly Seat) फरीदकोट संसदीय क्षेत्र के अंतर्गत आती है। वहीं निहाल सिंह वाला मोगा जिले की एक तहसील है, जिसके अंतर्गत 34 गांव आते हैं। साल 2017 के चुनावों में इस सीट पर आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) ने कांग्रेस, श‍िरोमण‍ि अकाली दल (Shiromani Akali Dal) और भाकपा (CPI) के वोट बैंक में बड़ी सेंध लगाते हुए जीत का परचम लहराया था।

वहीं आप प्रत्‍याशी मनजीत सिंह ने कांग्रेस के राजविंदर कौर को 27,574 वोटों के मार्जिन से हराया था। ऐसे में इस बार निहाल सिंह वाला में 71।06 मतदान हुआ। निहाल सिंह में आम आदमी पार्टी के मनजीत सिंह, कांग्रेस के भूपेंद्र सोहक, SAD के बलदेव सिंह मणूके, सीपीआई के गुरदिता सिंह पर हर किसी की नजरें हैं।

चुनाव के रिजल्ट से पहले घटे पेट्रोल-डीजल के दाम, जानिए नयी कीमत

EVM पर सपा कार्यकर्ताओं का बवाल, ADG की गाड़ी पर पथराव.., 300 पर FIR दर्ज

Election Results 2022: लोगों ने बदलाव के लिए वोट किया: राघव चड्ढा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -