चुनावी मैदान में कूदे सिद्धू , नामांकन किया दाखिल
चुनावी मैदान में कूदे सिद्धू , नामांकन किया दाखिल
Share:

अमृतसर :  बीजेपी को छोड़कर कांग्रेस का हाथ थामने वाले नवजोत सिंह सिद्धू पंजाब के चुनावी मैदान में कूद गये है। बुधवार  को उन्होंने अपने समर्थकों के साथ नामांकन पत्र दाखिल कर दिया है। सिद्धू अमृतसर ईस्ट विधानसभा सीट से अपना भाग्य आजमायेंगे। गौरतलब है कि उनके शामिल होने के बाद ही कांग्रेस ने यह साफ कर दिया था कि सिद्धू को चुनाव लड़ाया जायेगा।

इधर नामांकन दाखिल करने के बाद सिद्धू ने यह दावा किया है कि चुनाव में न केवल उनकी जीत होगी वहीं राज्य में सत्ता पर भी कांग्रेस की काबिज होगी। इधर पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष कैप्टन अमरिंदर सिंह भी लंबी सीट से अपना नामांकन दाखिल करने पहुंचे। आपको बता दें कि बीते दिनों ही सिद्धू ने कांग्रेस में शामिल होने का ऐलान किया था वहीं सदस्यता लेने के बाद उन्होंने खूद को पैदाइशी कांग्रेसी करार दिया।

उनका यह कहना था कि मेरी घर वापसी हुई है, इसलिये कांग्रेस में आकर वे स्वयं को गौरवान्वित महसूस कर रहे है। कांग्रेस सूत्रों ने बताया है कि जिस सीट से सिद्धू ने नामांकन दाखिल किया है, वहां पहले उनकी पत्नी चुनाव लड़ती रही है। बता दें कि बुधवार को पंजाब और गोवा में नामांकन दाखिल करने का अंतिम दिन है।

सिद्धू के बदले सुर, बीजेपी को बताया कैकई

भाजपा ने कहा, सिद्धू ने दिया अपनी मां को धोखा

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -