कांग्रेस पंजाब चुनाव में 35 युवाओं को उतारेगी मैदान में
कांग्रेस पंजाब चुनाव में 35 युवाओं को उतारेगी मैदान में
Share:

चंडीगढ़ : बीजेपी की तर्ज पर अब कांग्रेस भी पार्टी में युवाओं को शामिल करना चाहती है। इसकी शुरुआत पंजाब चुनाव से की जा रही है। पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा कि पार्टी इस बार 117 में से 35 टिकट युवाओं को दे रही है। जिसका मकसद युवा वोटरों तक पहुंच बनानी है। यह फैसला राहुल गांधी की सलाह पर ली गई है।

कैप्टन ने कहा कि यह उनका आखिरी चुनाव है। उनकी कोशिश रहेगी कि वो पंजाब के मुरझाए हुए चेहरों पर खुशी ला सके। 2012 में हुए चुनाव में केवल 6-7 युवाओं को ही टिक्ट दिया गया था। उन्होने बताया कि युवाओं का प्रतिनिधित्व पार्टी के प्रति उनके योगदान पर आधारित होगा न कि नजदीकियों पर।

अमरिंदर ने यह भी घोषणा की कि पार्टी में पंजाब बेस्ड यूथ ऑर्गनाइजेशन ऑफ इंडिया के विलय और आप के करीब 100 से अधिक कार्यकर्ता शामिल हो सकते है। पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन ने बादल सरकार पर हमला करते हुए कहा कि इनकी लूट से जनता को छुट दिलानी है। उन्होने कहा कि इस बार कांग्रेस अकाली दल को बुरी तरह से पटखनी देगी।

कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि कांग्रेस सुखबीर बादल का 25 सालों तक राज करने का सपना कभी पूरा नहीं होने देगी। बादल परिवार राज्य के लोगो की सेवा करने की बजाए अपना बिजनेस चला रहा है। ये लोग बसों के रुट परमिट भी केवल अपने लोगों को दिलाते है। आप के सांसद भागवंत मान ने कहा कि पार्टी अपने उम्मीदवारों की घोषणा 20 जुलाई को करेगी। अगस्त के अंत तक पार्टी सभी 117 सीटों पर अपने उम्मीदवारों की घोषणा कर देगी।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -