सीएम चन्नी ने रेत खनन, नशीली दवाओं से निपटने के लिए किया ये बड़ा एलान
सीएम चन्नी ने रेत खनन, नशीली दवाओं से निपटने के लिए किया ये बड़ा एलान
Share:

नई दिल्ली: पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने रविवार को राज्य के सभी उपायुक्तों और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षकों (एसएसपी) के साथ एक बैठक में 'मिशन क्लीन' की घोषणा की। बैठक के दौरान सिंह ने अधिकारियों को भ्रष्टाचार के खिलाफ 'जीरो टॉलरेंस' की नीति लागू करने और बालू, ड्रग और शराब माफिया को सख्ती से आगे बढ़ाने का निर्देश दिया.

मुख्यमंत्री चरणजीत चन्नी ने राज्य के नागरिक और पुलिस प्रशासन को नशा, रेत और शराब माफिया के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने के साथ-साथ भ्रष्टाचार के लिए जीरो टॉलरेंस की कार्रवाई करते हुए 'मिशन क्लीन' शुरू करने का निर्देश दिया। मुख्यमंत्री ने खनन विभाग को यह भी सुनिश्चित करने का आदेश दिया कि बाजार में सरकारी दरों पर रेत और बजरी उपलब्ध हो, और डीसी और एसएसपी इस पर नजर रखें. उन्होंने यह भी अनुरोध किया कि खनन विभाग यह सुनिश्चित करे कि विकास परियोजनाओं के लिए पंचायतों द्वारा उपयोग की जाने वाली रेत पर कोई शुल्क नहीं लगाया जाए। सिंह ने अधिकारियों से यह भी सुनिश्चित करने को कहा कि दिवाली से पहले दुकानदारों को परेशान न किया जाए।

सीएमओ ने कहा कि मुख्यमंत्री चरणजीत चन्नी ने डीसी और एसएसपी से यह भी सुनिश्चित करने के लिए कहा है कि दुकानदार अभी से दिवाली का आनंद लें, उन्हें सुविधा हो और वह किसी भी स्तर पर उनका उत्पीड़न बर्दाश्त नहीं करेंगे। 

सोनोवाल ने कहा- "आईएसी विक्रांत युद्धपोत निर्माण में आत्मनिर्भरता..."

'गाय को राष्ट्रीय पशु घोषित करें': बाबा रामदेव

चुनाव आयोग ने की आरएस और विधान परिषद के उपचुनाव की घोषणा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -