मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने गाना गाकर लूटी महफ़िल, अनोखे हुनर को देख लोगों ने कह डाली ये बात

मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने गाना गाकर लूटी महफ़िल, अनोखे हुनर को देख लोगों ने कह डाली ये बात

पंजाब के सीएम तथा कांग्रेस के दिग्गज नेता कैप्टन अमरिंदर सिंह सियासत के जगत में जाना पहचाना नाम है। इन दिनों कैप्टन अपने अनोखे हुनर के कारण जनता के बीच खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। दरअसल एक शादी के आयोजन का वीडियो इंटरनेट के जगत में बड़ी रफ़्तार से वायरल हो रहा है। इंटरनेट जगत मे रफ़्तार से लोकप्रिय हो रहे वीडियो में कैप्टन अमरिंदर अपनी पोती के लिए लोकगीत गाते नजर आ रहे हैं। वही इस वीडियो में उनकी वाईफ पटियाला की सांसद परनीत कौर भी नजर आ रही हैं। 

कैप्टन ने शादी कार्यक्रम में जो गाना गया, उसे पंजाब में डोली उठने के वक़्त गाया जाता है। इस लोकगीत के बोल कुछ इस तरह हैं…आज दी दिहाड़ी रख डोली नी मां।।रवां बाबुल दी बनके गोली नी मां। सियासत के माहिर खिलाड़ी पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह का ये हुनर देखकर हर कोई उनका दीवाना हो गया। कैप्टन अमरिंदर सिंह की गाने का हुनर उनकी पोती की शादी में नजर आया। जहां अपने परिवार के लोगों के मध्य अमरिंदर सिंह ने पंजाबी लोक गीत गाकर सबका दिल छू लिया। 

वही पोती की शादी में कैप्टन अमरिंदर सिंह इमोशनल हो गए थे। इसी के चलते भावुकता में उन्होंने वर-वधू को आशीर्वाद देते हुए लोकगीत गाया। शादी कार्यक्रम में पंजाब समेत देश-विदेश की कई शख्सियतें सम्मिलित हुईं। अमरिंदर सिंह को जबरदस्त तरीके से गाना गाते देख लोगों को भरोसा नहीं हो पा रहा है। इसी वजह से जब इसका वीडियो इंटरनेट मीडिया पर आया तो वायरल हो गया। साथ ही अब इस वीडियो को लोग खूब साझा कर रहे हैं। आपको बता दें कि दो दिन पूर्व सहरइंदर कौर कि शादी आदित्य नारंग के साथ हुई है।

आर्मी में 21 वर्ष बिताने के बाद इस सुपरस्टार ने मॉडलिंग में रखा कदम, आज युवाओं को दे रहा है टक्कर

साउथ अभिनेत्री रकुलप्रीत सिंह ने 'पावरी' अंदाज में किया योगा, यहां देंखे ये मजेदार वीडियो

PUBG के जरिए हुआ प्यार! विवाहित महिला हिमाचल से जा पहुंची यूपी, शख्स को देखा तो हुआ ये हाल...