पंजाब ने मुंबई के सामने रखा इस सीजन का सबसे बड़ा 231 रनो का लक्ष्य
पंजाब ने मुंबई के सामने रखा इस सीजन का सबसे बड़ा 231 रनो का लक्ष्य
Share:

IPL 10 का आज 51वां मुकाबला मुंबई इंडियंस और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच जारी है. मुकाबले की शुरुआत में मुंबई इंडियंस ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी का जिम्मा पंजाब को दिया था. पहले बल्लेबाजी करते हुए पंजाब ने अपने 3 विकेट खोकर 230 रन बनाये.

बल्लेबाजी करने उतरी पंजाब ने शानदार शुरुआत की. पंजाब के सलामी बल्लेबाज मार्टिन गप्टिल ने 18 गेंदों में 36 रन ठोके. जिसमे उन्होंने 5 चौके और 1 छक्का लगाया. वहीँ उनके आउट होते ही टीम के कप्तान ने पारी संभाली. मैक्सवेल ने आते ही मुंबई के गेंदबाजों को अपने निशाने पर ले लिया और मैदान के चारों तरफ चौकों और छक्कों की बौछार कर दी.

मैक्सवेल ने 21 गेंदों में 47 रन बनाये. मैक्सवेल ने 2 चौके और 5 छक्के लगाए. मैक्सवेल का यह आक्रामक रुख देख मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा भी बोखला गए. लेकिन रोहित ने अपनी सूझ - बूझ का परिचय देते हुए बुमराह को गेंद थमा दी और बुमराह भी रोहित के इस विश्वास पर खरे उतरे. बुमराह ने अपने ओवर की आखिरी गेंद पर मैक्सवेल को बिना हाफ सेंचुरी बनाये रवाना कर दिया.

मुंबई को बड़ी सफलता हाँथ लगी. मैक्सवेल के बाद शॉन मार्श ने पारी को संभाला और सलामी बल्लेबाज शाहा का सांथ निभाया. रिद्दीमान शाहा आज टीम के मजबूत स्तम्भ साबित हुए. मैच की शुरुआत से डटे शाहा ने पारी की समाप्ति तक नावाद 93 रनो की बेहतरीन पारी खेली. जिसमे शाहा ने 11 चौके और 3 छक्के जड़े.

मुंबई के गेंदबाज तो आज जैसे बल्लेबाजों के सामने घुटने टेकते नज़र आये. अब देखना होगा कि मुंबई के बल्लेबाज अपना जलवा दिखा पाते हैं या नहीं. पंजाब के बल्लेबाजों ने तो अपना काम कर दिया अब बारी है पंजाब के गेंदबाजों को अपना दम दिखने की. तो चलिए देखते हैं की कौन सी टीम किस पर भारी पड़ती है.

मुंबई ने जीता टॉस, पंजाब को थमाई बल्लेबाजी

14 रनो से जीतकर पंजाब ने KKR से लिया हार का बदला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -