गधों को हो गई जेल, फिर मिली बेल...
गधों को हो गई जेल, फिर मिली बेल...
Share:

उरई। अब तक लोगों को जेल में बंद रखे जाने को लेकर आपने सुना होगा लेकिन, क्या गधों को जेल में रखे जाने के बारे में आपको कोई जानकारी मिली है। यदि नहीं तो आपको अपने कानों पर यकीन नहीं होगा और न ही आपने इस बारे में पढ़ा होगा। मिली जानकारी के अनुसार, गधों का कसूर जानकर आपको आश्चर्य हो रहा होगा।

दरअसल गधों का गुनाह केवल इतना था कि, ये गधे जेल से बाहर लगाए गए पौधों को नुकसान पहुंचा रहे थे। ऐसे में, कमलेश को 4 दिन बाद जब लापता खच्चरों की जानकारी मिली तो, वे उन्हें छुड़वाने का प्रयत्न करने लगे। कमलेश ने गधों को छुड़वाने के लिए, हर तरह की कोशिश की लेकिन, उसे सफलता नहीं मिली।

ऐसे में वह भारतीय जनता पार्टी के नेता की शरण में गया। उसने जेल प्रशासन से चर्चा की। इसके बाद गधों को छोड़ दिया गया लेकिन, गधे के मालिक को हिदायत दी गई कि, पौधों को किसी तरह का नुकसान नहीं होना चाहिए।

गौरतलब है कि, गधों को जेल में बंद किए जाने का यह पहला मामला सामने आया है। अक्सर पालतू श्वान के काटने या फिर, उससे कुछ लोगों के परेशान हो जाने पर, लोग झगड़ने लगते हैं। मगर गधों को जेल में बंद करने का मामला तो पहली बार ही सामने आया है।

स्कूल प्रशासन ने की रेप पीड़िता के साथ घिनौनी हरकत

घाटशिला- ट्रेलर ने कुचला बच्चे का सिर

नाराज प्रेमिका ने दर्ज कराया दुष्कर्म का मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -