पुणे पुलिस ने TET में कथित कदाचार के सिलसिले में MSEC अधिकारी को गिरफ्तार किया
पुणे पुलिस ने TET में कथित कदाचार के सिलसिले में MSEC अधिकारी को गिरफ्तार किया
Share:

 


पुणे : महाराष्ट्र राज्य परीक्षा परिषद (एमएसईसी) के आयुक्त को पुणे पुलिस ने शिक्षक पात्रता परीक्षा (टीईटी) में कथित गड़बड़ी के सिलसिले में गिरफ्तार किया है। एक वरिष्ठ अधिकारी ने शुक्रवार को यह जानकारी दी।

शहर के पुलिस आयुक्त अमिताभ गुप्ता ने कहा, "टीईटी परीक्षा में संदिग्ध कदाचार पर पूछताछ के बाद, एमएससीई के आयुक्त तुकाराम सुपे को पुणे पुलिस के साइबर सेल ने हिरासत में लिया।" अधिकारियों के अनुसार, संदिग्ध टीईटी कदाचार महाराष्ट्र आवास और क्षेत्र विकास प्राधिकरण (म्हाडा) परीक्षण में एक पेपर लीक की जांच के दौरान पाया गया था, जिसमें छह लोगों को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका था।

21 नवंबर को महाराष्ट्र शिक्षक पात्रता परीक्षा (टीईटी) आयोजित की गई थी। सूत्रों के अनुसार, दो पालियों में हुई परीक्षा के लिए 10 लाख से अधिक लोगों ने नामांकन किया था।

यह परीक्षा मूल रूप से अक्टूबर के लिए निर्धारित की गई थी, लेकिन देगलुर-बिलोली विधानसभा क्षेत्र में उपचुनावों के कारण स्थगित कर दी गई थी। महाराष्ट्र शिक्षक पात्रता परीक्षा 2021 उन उम्मीदवारों की योग्यता निर्धारित करने के लिए आयोजित की जाती है जिन्हें राज्य में शिक्षक के रूप में नियुक्त किया जाएगा।

 

2021 में सबसे ज्यादा सर्च की गई इस एक्टर की फिल्म

मैपमाईइंडिया ऐप ने सड़क सुरक्षा सुविधाओं की पेशकश की

राजनाथ सिंह ने फ्रांस के रक्षा मंत्री फ्लोरेंस पार्ली से मुलाकात की

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -