2021 में सबसे ज्यादा सर्च की गई इस एक्टर की फिल्म
2021 में सबसे ज्यादा सर्च की गई इस एक्टर की फिल्म
Share:

वर्ष 2021 समाप्त होने में कुछ ही दिन शेष है। ऐसे में दुनिया के सबसे बड़े सर्च इंजन गूगल ने इस वर्ष की सबसे अधिक सर्च की गई मूवीज की सूची जारी कर दी है। वही इस वर्ष जो सबसे अधिक गूगल पर सर्च की गई, वो मूवी थी सूर्या की जय भीम। जी हां इस सूची में टॉप पर सलमान खान तथा अक्षय कुमार की मूवी नहीं बल्कि सूर्या की फिल्म जय भीम टॉप पर है। 

तमिल सुपरस्टार सूर्या की मूवी जय भीम (Jai Bhim) इस वर्ष की सबसे हिट फिल्म रही है। फिल्म अमेजन प्राइम पर रिलीज हुई थी तथा इसे लोगों ने सबसे अधिक सर्च किया है। वहीं गूगल पर सबसे अधिक सर्च की जाने वाली दूसरी मूवी थी बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म शेरशाह। शेरशाह फिल्म कारगिल हीरो बिक्रम बत्रा कि जिंदगी पर आधारित है। इस मूवी में कियारा आडवाणी तथा सिद्धार्थ की केमेस्ट्री दर्शकों को बहुत पसंद आई थी।  

वहीं, सलमान खान की राधे इस सूची में तीसरा नंबर प्राप्त हुआ है। इस मूवी में सलमान के साथ दिशा पाटनी दिखाई दी थीं। अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म बेल बॉटम (Bell Bottom) को चौथा नंबर मिला है। मूवी में खिलाड़ी कुमार के साथ वाणी कपूर थीं। ये मूवी भले ही इस वर्ष सर्च की जाने वाली मूवीज की सूची में चौथे नंबर पर हो, मगर आपको बता दें कि इस मूवी के लिए अक्षय ने जो पैसे फीस के लिए चार्ज की थी, वो बॉलीवुड में वर्ष की सबसे अधिक चार्ज्ड फीस मानी गई। वहीं मार्वल स्टूडियोज की फिल्म एटर्नल्स (Eternals) इस लिस्ट में सम्मिलित होने वाली टॉप रैंक की विदेशी फिल्म है. एटर्नल्स को पांचवा नंबर मिला है.

जब एक लड़की ने सबके सामने सलमान खान को मार दिया था थप्पड़, जानिए क्या है पूरा मामला?

ये है 2021 की टॉप बेस्ट टेलीविजन शो और वेब सीरीज, यहाँ देखें पूरी लिस्ट

आने वाले साल होगा एंटरटेनमेंट का धमाका, एक के बाद एक रिलीज़ होंगी ये 10 फिल्मे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -