शादी समारोह में तोड़े गए कोरोना नियम, पूर्व सांसद के खिलाफ मामला दर्ज

By iti mishra
Feb 23 2021 11:08 AM
शादी समारोह में तोड़े गए कोरोना नियम, पूर्व सांसद के खिलाफ मामला दर्ज

पुणे: ​पूर्व सांसद धनंजय महाडिक के साथ ही तीन लोगों पर मामला दायर किया गया है। जी दरअसल यह कार्रवाई बेटे की शादी में तय तादाद से ज्यादा मेहमानों की उपस्थिति और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं करने के कारण हुई है। वैसे इस शादी के बारे में चर्चा काफी अधिक हो रही थी और उसकी वजह थी शरद पवार, देवेंद्र फडणवीस, हरियाणा के उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला, शिवसेना नेता संजय राउत जैसे VVIP लोगों की उपस्थिति में यह सब होना। बीते दिन ही यह खबर आई थी कि कार्रवाई मैरेज हॉल के मालिक पर की जा रही है और उन्हें नोटिस भेजा जा रहा है।

यह खबर आने के बाद सवाल खड़े होने लगे कि मेजबान पूर्व सांसद महोदय हैं तो कार्रवाई सिर्फ मैरेज हॉल के मालिक पर ही क्यों? इन सभी को देखते हुए प्रशासन हरकत में आया और कार्रवाई कर दी। आप तो जानते ही होंगे कि इस समय महाराष्ट्र में कोरोना बहुत तेजी से बढ़ रहा है। जी दरअसल इस समय राज्य में कई शहरों में लॉकडाऊन और कर्फ्यू लग चुके हैं और ऐसी स्थिति में शाही शादी होने से बड़े सवाल खड़े हो गए।

यह शादी पूर्व सांसद धनंजय महाडिक के बेटे पृथ्वीराज महाडिक और वैष्णवी की थी और इस शादी में कई लोगों ने बिना मास्क लगाए ही एन्जॉय किया। इस बारे में पुणे के हडपसर पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ निरीक्षक बालकृष्ण कदम ने कार्रवाई की है। कहा जा रहा है सांसद के बेटे की शादी में करीब 1000 से ज्यादा मेहमान शरीक हुए और कोरोना के नियमों का बिलकुल भी पालन नहीं हुआ।

बिग बॉस के घर से बाहर निकलते ही एक दूसरे से मिले जैस्मिन-अली, इस अंदाज में आए नजर

ड्राइवर चलता रहा कार और पीछे मालिक करता रहा दुष्कर्म

इंदौर-गांधीधाम स्पेशल ट्रेन 28 फरवरी से होगी शुरू